रायडू को सचिन तेंदुलकर ने दूसरी पारी के लिए शुभकामनाएं दी


World Cup 2019: वर्ल्ड कप टीम में जगह बनाने में असफल रहे अंबाती रायडू ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेकर सबको चौंकाया है. रायडू के क्रिकेट को अलविदा कहना पर सचिन तेंदुलकर ने उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी हैं. बता दें कि रायडू और सचिन तेंदुलकर ने मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए ड्रेसिंग रुम शेयर किया है.

रायडू को वर्ल्ड कप टीम में नहीं चुना गया था. लेकिन रायडू को वर्ल्ड कप के लिए स्टैंडबॉय खिलाड़ियों की लिस्ट में रखा गया था. हालांकि पहले शिखर धवन और फिर विजय शंकर के चोटिल होने पर भी रायडू को वर्ल्ड कप टीम में नहीं चुना गया.

सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट कर लिखा, ”आपके साथ मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए अच्छी यादें जुड़ीं हुई हैं. दूसरी पारी के लिए शुभकामनाएं.”

वर्ल्ड कप से करीब 5 महीने पहले तक रायडू की टीम में जगह पक्की मानी जा रही थी. लेकिन बाद में थोड़ा फॉर्म खराब होने की वजह से रायडू की जगह विजय शंकर को टीम में चुन लिया गया. जब विजय शंकर टीम से बाहर हुए तो उनकी जगह टीम ने मयंक अग्रवाल को इंग्लैंड भेजने का फैसला किया.

रायडू ने भारत के लिए 55 वनडे खेलते हुए 47.05 के औसत से 1694 रन बनाए. हालांकि रायडू को कभी भी भारत के लिए टेस्ट मैच खेलने का मौका नहीं मिला. पिछले साल रायडू ने एशिया कप में बेहतरीन प्रदर्शन किया था, जिसे देखते हुए विराट कोहली ने उन्हें नंबर 4 के लिए परफेक्ट बल्लेबाज बताया था.





Source link

Recommended For You

About the Author: Vivek Jaiswal