Bangladeshi captain mashrafe mortaza answered jouralists weird question – बांग्लादेशी कप्तान से जर्नलिस्ट ने पूछा, क्या आप 10-15 साल में प्रधानमंत्री होंगे? जवाब में बोले


वर्ल्ड कप 2019 में इंडिया से हारकर बांग्लादेश टीम बाहर होने के बाद अब अगला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी. फिलहाल पाकिस्तान का सेमीफाइनल मुकाबले में पहुंचना मुश्किल लग रहा है, लेकिन फिर भी बांग्लादेश टीम जीत के साथ विदाई लेना चाहेगी. शुक्रवार को वर्ल्ड कप के 43वें मैच में पाकिस्तान के सामने बांग्लादेश उतरेगी. टीम इंडिया से 28 रनों से मात खाने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बांग्लादेशी कप्तान मशरफे मुर्तजा से एक जर्नलिस्ट ने अजीबो-गरीब सवाल पूछ लिया. जर्नलिस्ट ने पहले टीम इंडिया के विरुद्ध टॉस हारने का और फिर 10-15 सालों में बांग्लादेश के प्रधानमंत्री बनने का सवाल पूछा.

धोनी पर कमेंट करने पर जडेजा ने संजय मांजरेकर को फटकारा, कहा- …आपकी बहुत बकवास सुन चुका

बांग्लादेशी कप्तान मशरफे मुर्तजा से जर्नलिस्ट से पूछा, ”पहला सवाल ये कि आपके लिए टॉस कितना महत्वपूर्ण होगा? क्योंकि आप लोग उसी पिच पर दोबारा खेलेंगे. क्या टॉस जीतना ही मैच जीतने जैसा होगा? और दूसरा सवाल क्या हम 10-15 सालों में आपको प्रधानमंत्री के तौर पर देख रहे हैं?” पहले मशरफे हंसते रहे फिर पहले सवाल का जवाब दिया और फिर दूसरे सवाल के जवाब में कहा, यदि आप दूसरे सवाल के जवाब का इंतजार कर रहे हैं तो मेरा जवाब बिल्कुल नहीं है.

जिस दादी से मिलने स्‍टैंड पर पहुंच गए थे विराट कोहली, उन्‍हें वर्ल्‍ड कप मैच के टिकट देंगे आनंद महिंद्रा

टिप्पणियां

बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के मौजूदा टूर्नामेंट के रिकार्ड चौथे शतक और लोकेश राहुल के साथ उनकी बड़ी शतकीय साझेदारी के बाद जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पंड्या की उम्दा गेंदबाजी से भारत ने विश्व कप के रोमांचक लीग मैच में मंगलवार को बांग्लादेश को 28 रन से हराकर सेमीफाइनल में जगह पक्की की. ऋषभ पंत ने भी 48 रन की शानदार पारी खेली.

Video: टीम इंडिया को सपोर्ट करने के लिए बनाई सोने की वर्ल्ड कप ट्रॉफी



Source link

Recommended For You

About the Author: Vivek Jaiswal