icc cricket world cup 2019: rohit sharma hillarious comment on yuzvendra chahal photo- युजवेंद्र चहल के जूते उसके चेहरे से बड़े हैं: रोहित शर्मा


युजवेंद्र चहल के जूते उसके चेहरे से बड़े हैं: रोहित शर्मा

युजवेंद्र चहल के जूते उसके चेहरे से बड़े हैं: रोहित शर्मा

News18Hindi

Updated: July 4, 2019, 10:30 PM IST

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में टीम इंडिया ने जबर्दस्त प्रदर्शन कर सेमीफाइनल में एंट्री कर ली है. भारत को अपना आखिरी लीग मैच शनिवार को श्रीलंका के खिलाफ खेलना है. इसी दिन ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका का मैच भी होगा, जिसके बाद सेमीफाइनल के मुकाबले तय होंगे. इस बीच टीम इंडिया सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद आराम फरमा रही है. सभी खिलाड़ी लीड्स में घूम रहे हैं, वहीं रोहित शर्मा अपनी पत्नी रितिका और बेटी समायरा के साथ समय बिता रहे हैं. आपको बता दें छुट्टी मनाते हुए रोहित शर्मा ने युजवेंद्र चहल पर एक बेहद ही अजीबोगरीब कमेंट कर डाला. रोहित शर्मा ने युजवेंद्र चहल की तस्वीर पर लिखा- ‘जूते बड़े लग रहे हैं तेरे चेहरे से’

दरअसल युजवेंद्र चहल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्रोमोशनल फोटो शेयर की थी जिसमें वो एक ब्रांड को एंडोर्स कर रहे थे, इस पर रोहित शर्मा ने उनकी फोटो पर फनी कमेंट कर डाला. फैंस ने रोहित शर्मा के इस कमेंट को खूब पसंद किया. ऐसा पहली बार नहीं है कि रोहित शर्मा ने युजवेंद्र चहल की फोटो पर ऐसा फनी कमेंट किया हो. युजवेंद्र चहल भी रोहित शर्मा की फोटो पर मजाकिया कमेंट करते दिखते हैं.

युजवेंद्र चहल का इंस्टाग्राम पोस्ट

रोहित का धमाकेदार प्रदर्शन, युजवेंद्र भी असरदारवैसे आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप की बात करें तो रोहित शर्मा बल्ले से जबर्दस्त फॉर्म में हैं. रोहित शर्मा के बल्ले से चार शतक निकल चुके हैं. उन्होंने पाकिस्तान, साउथ अफ्रीका, इंग्लैंड और बांग्लादेश के खिलाफ शतक ठोके हैं. रोहित फिलहाल वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा 544 रन बना चुके हैं, उनका औसत 90 से ज्यादा है.

रोहित शर्मा

वहीं युजवेंद्र चहल ने अबतक 7 मैचों में 11 विकेट लिए हैं, हालांकि वो इस वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा छक्के देने वाले गेंदबाजों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं. युजवेंद्र अबतक 13 छक्के पिटवा चुके हैं, उनसे आगे राशिद खान हैं जिन्होंने कुल 14 छक्के दिए हैं.

यह भी पढ़ें- वेस्टइंडीज के खिलाफ गलती ने पाकिस्तान का कर दिया बेड़ा गर्क

धोनी की ये तस्वीर हुई वायरल, दर्द’ से कराह उठे फैंस!





Source link

Recommended For You

About the Author: Vivek Jaiswal