MS Dhoni spitting blood image viral on social media during India vs England clash – धौनी के मुंह से खून थूकने की तस्वीरें हो रहीं वायरल, जानें क्या है मामला, Cricket Hindi News


आईसीसी विश्व कप (ICC World Cup 2019) में इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए मैच में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के अंगूठे से खून बहता हुआ दिखाई दे रहा था। सोशल मीडिया पर धौनी की अंगूठा चूसते हुए और फिर मुंह से खून थूकते हुए कई तस्वीरें वायरल हो रही है। धौनी के अंगूठे की चोट को लेकर टीम मैनेजमेंट ने बयान दिया है।

धौनी के फैन के लिए अच्छी खबर यह है कि अब उनके अंगूठे में कोई चोट नहीं है और वह फिट हैं। एक सूत्र ने आईएएनएस से कहा, “है तो पहाड़ी, वह एक योद्धा है। 300 से भी अधिक वनडे खेलने के बाद क्या आप मानते हैं कि ये छोटी चीजें उन्हें परेशान करेंगी। उनके पास इससे बाहर आने की अद्भुत क्षमता है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि उनका अंगूठा ठीक है और इसमें घबराने की कोई बात नहीं है।” 

World Cup 2019: सेमीफाइनल को लेकर जमकर ट्रोल हो रहा पाकिस्तान, लोग ऐसे ले रहे मजे

टीम प्रबंधन के सूत्रों ने पुष्टि की है कि विकटकीपिंग करते समय अंगूठे पर चोट लगना धौनी के लिए कोई नई बात नहीं है और ऐसी चीजें उन पर ज्यादा प्रभाव नहीं डालती है।

वास्तव में, धौनी ने चोटों के बावजूद शानदार प्रदर्शन किया है और बाकी खिलाड़ियों को इससे सीख लेनी चाहिए। उन्होंने कहा, “अगर आप कोई मैच खेलने से पहले 100 प्रतिशत फिट होने का इंतजार करते हैं तो शायद आपको इसके लिए पांच साल तक का इंतजार करना होगा। इससे पहले कि मैं जो कुछ भी कर सकता हूं (दर्द के साथ खेलना) वह करूं।” 

VIDEO: राहुल के इंटरव्यू के बीच कूदे विराट कोहली, चहल बोले- ये साजिश है

सोशल मीडिया पर फैन्स धौनी के मुंह से खून थूकने वाली तस्वीरों को शेयर कर रहे हैं और साथ ही जमकर धौनी की तारीफ भी कर रहे हैं। इसके साथ ही कुछ फैन्स धौनी की आलोचना करने वालों पर भी निशाना साध रहे हैं।

भारतीय टीम विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है। हालांकि टीम को अभी शनिवार को श्रीलंका के साथ अपना अंतिम लीग मैच खेलना है। 

(एजेंसी इनपुट के साथ)





Source link

Recommended For You

About the Author: Vivek Jaiswal