Pakistan is a timid team in ICC cricket world cup 2019 says Shoaib Akhtar


Publish Date:Thu, 04 Jul 2019 05:24 PM (IST)

 नई दिल्ली,जेएनएन। ICC cricket world cup 2019 Pakistan vs Bangladesh में अपने खराब प्रदर्शन की वजह से अब पाकिस्तान (Pakistan) की टीम लगभग सेमीफाइनल की होड़ से बाहर हो चुकी है। ये टीम अब यहां तक पहुंच जाए ऐसा संभव तो नहीं लगता। इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को हराकर पाकिस्तान की उम्मीदों को दफ्न कर दिया। पाकिस्तान की इस बुरी हालत के बाद अब टीम पर जुबानी हमले हो रहे हैं। एक बार फिर से पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने पाकिस्तान की टीम पर तीखा हमला किया है। 

शोएब अख्तर ने इस बार सरफराज अहमद की टीम को डरपोक करार दिया है। उन्होंने कहा कि हम इस तरह की सोच और डरपोक टीम के साथ आगे नहीं खेल सकते। आपको बुलंद हौसले वाली टीम की जरूरत है तो आगे आकर खेले। पाकिस्तान की टीम का चरित्र कभी निडर टीम का था पर फिलहाल ऐसा नहीं है। इससे पहले भी शोएब अख्तर ने टीम इंडिया के मिली हार के बाद टीम के कप्तान सरफराज अहमद को बेवकूफ कहा था। भारत के खिलाफ पाकिस्तान को बुरी तरह से हार मिली थी और इसके बाद उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान के कप्तान के अंदर दिमाग ही नहीं है और वो मैनेजमेंट के मामू बन गए हैं। 

इस विश्व कप में पाकिस्तान की शुरुआत काफी खराब रही थी। टीम को शुरुआत तीन मैचों में लगातार हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद तीन मैचों में मिली जीत से कुछ उम्मीदें बंधी थी, लेकिन अब उस पर पानी फिर गया है। वेस्टइंडीज, भारत व ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मिली हार के बाद पाकिस्तान की टीम का मुकाबला श्रीलंका के खिलाफ बारिश की वजह से रद हो गया जिसकी वजह से टीम का रन रेट कापी नीचे गिर गया था। अब स्थिति ये है कि बांग्लादेश के खिलाफ पाकिस्तान कुछ भी कर ले वो सेमीफाइनल तक पहुंचती नजर तो नहीं आ रही है। 

Posted By: Sanjay Savern





Source link

Recommended For You

About the Author: Vivek Jaiswal