Sachin Tendulkar Tweets pictures with Google CEO Sundar Pichai


खास बातें

  1. सचिन तेंदुलकर ने गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई के साथ फोटो शेयर की
  2. फोटो शेयर होते ही सोशल मीडिया में वायरल हो गई
  3. सुंदर पिचाई मास्‍टर ब्‍लास्‍टर सचिन के बहुत बड़े फैन हैं

नई दिल्‍ली:

भारतीय टीम वैसे तो रविवार को इंग्‍लैंड के खिलाफ वर्ल्‍ड कैप मैच हार गई लेकिन दिग्‍गज क्रिकेट खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर और गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई के बीच का एक खूबसूरत लम्‍हा कैमरे में कैद हो गया. दोनों की तस्‍वीर को बीसीसीआई ने अपने आधिकार‍िक ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, “आज के मैच में गूगल के सीईओ @sundarpichai मास्‍टर ब्‍लास्‍टर सचिन तेंदुलकर.” ये तस्‍वीर लोगों को इतनी पसंद आई कि यह वायरल हो गई. वैसे तस्‍वीर का वायरल होना तो बनता है क्‍योंकि सचिन तेंदुलकर और सुंदर पिचाई दोनों अपने-अपने फील्‍ड के मास्‍टर हैं और दोनों ने ही विश्‍व पटल पर भारत का नाम रौशन किया है.

टिप्पणियां

दोनों के बीच हुई बातचीत की तस्‍वीरों को खुद सचिन तेंदुलकर ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया. सचिन ने फोटो ट्वीट करते हुए लिखा, “क्‍या ये सुंदर पिक-है?”

ऑनलाइन शेयर होते ही फोटो को वायरल होने में जरा भी देर नहीं लगी. किसी ने तस्‍वीर पर कॉमेंट लिखा कि यह पिचाई के लिए बतौर प्रशंसक बेहतरीन दिन था. आपाको बता दें कि सुंदर पिचाई पहले कह चुके हैं कि वह क्रिकेट के बहुत बड़े फैन हैं और वह सुनील गावस्‍कर और सचिन तेंदुलकर को आदर्श मानकर बड़े हुए हैं.





Source link

Recommended For You

About the Author: Vivek Jaiswal