Tamil Nadu Directorate of Technical Education TNDTE will declare TNDTE Re evaluation Result today, check at www.tndte.gov.in तमिलनाडु डायरेक्टोरेट ऑफ टेक्निकल एजुकेशन टीएनडीटीई आज जारी करेगा रि इवेल्यूशन रिजल्ट, www.tndte.gov.in पर करें चेक


चेन्नई: तमिलनाडु डायरेक्टोरेट ऑफ टेक्निकल एजुकेशन, टीएनडीटीई आज टीएनडीटीई परीक्षा 2019 का पुनर्मूल्यांकन रिजल्ट आज यानी कि 3 जुलाई को जारी करेगा. जिन उम्मीदवारों ने पुनर्मूल्यांकन के लिए आवेदन किया था वे लोग टीएनडीटीई की ऑफिशियल वेबसाइट www.tndte.gov.in पर परिणाम देख सकेंगे. आपको बता दें कि TNDTE बोर्ड पहले ही छह सेमेस्टर तक का परिणाम घोषित कर चुका है, जिसके बाद आज री इवेल्यूएशन रिजल्ट को जारी किया जा रहा है.

TNDTE बोर्ड ने अप्रैल में हुई डिप्लोमा/पॉलिटेक्निक परीक्षा के परिणाम को 5 जून में घोषित कर दिया था. इसके बाद उम्मीदवारों ने पुनर्मूल्यांकन के लिए 5 जून से 25 जून 2019 तक समय दिया गया था. रि इवेल्यूशन के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार अपने पुनर्मूल्यांकन रिजल्ट को नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो कर चेक कर सकते हैं.

How to Check TNDTE Re evaluation Result 2019: टीएनडीटीई पुनर्मूल्यांकन परिणाम 2019 कैसें करें चेक

  • सबसे पहले उम्मीदवार टीएनडीटीई की ऑफिशियल वेबसाइट www.tndte.gov.in पर जाएं.
  • वेबसाइट के होमपेज पर Dote पॉलीटेक्निक/ डिप्लोमा रिजल्ट 2019 के लिंक पर क्लिक करें.
  • इसके बाद एक नई विंडो खुलेगी जहां पर उम्मीदवारों को अपना रोल नंबर भरना होगा और SUBMIT पर क्लिक करना होगा.
  • इसके बाद TNDTE रिजल्ट आपकी कंप्यूटर स्क्रीन पर होगा.
  • उम्मीदवार को सलाह दी जाती है कि रिजल्ट को डाउनलोड कर उसका प्रिंट आउट निकाल लें

तमिलनाडु डायरेक्टोरेट ऑफ टेक्निकल एजुकेशन टीएनडीटीई परीक्षा को हर साल दो बार डिप्लोमा परीक्षा आयोजित करता है. ऑड सेमेस्टर के लिए, परीक्षाएं अक्टूबर या नवंबर में आयोजित की जाती हैं और इवेन सेमेस्टर के लिए परीक्षा​ मार्च और अप्रैल में आयोजित की जाती हैं. उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि अपनी ऑरिजनल मार्कशीट को कॉलेज से प्राप्त करें.

SSC PET PST Admit Card 2019 Released: एसएससी पीईटी पीएसटी एडमिट कार्ड 2019 हुआ जारी, wwe.sscer.org पर करें डाउनलोड

Bihar Government New Jobs 2019: बिहार समाज कल्याण विभाग में निकलेगी जॉब वैकेंसी, इन पदों पर कर सकेंगे आवेदन




देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App

 





Source link

Recommended For You

About the Author: Rohit Gupta