World Cup 2019 Semi Finals Eoin Morgan says England team love to play semifinals at Birmingham


Publish Date:Thu, 04 Jul 2019 05:34 PM (IST)

चेस्टर ली स्ट्रीट, एजेंसियां। इंग्लैंड टीम के कप्तान इयोन मॉर्गन ने कहा कि विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचना काफी अच्छा अहसास है और मेजबान टीम एजबेस्टन में होने वाले सेमीफाइनल के मैच में खेलने के लिए उत्साहित है। मॉर्गन की टीम ने बुधवार को न्यूजीलैंड पर 119 रन की शानदार जीत से 1992 के बाद पहली बार विश्व कप के सेमीफाइनल में जगह सुनिश्चित की।

न्यूजीलैंड पर मिली बड़ी जीत का मतलब ये है कि 10 टीमों के राउंड रॉबिन मैच के बाद इंग्लैंड का तीसरा स्थान पक्का हो गया है, जिससे वह 11 जुलाई को होने वाले सेमीफाइनल में एजबेस्टन में खेलेगी। इंग्लैंड ने बर्मिघम में रविवार को अपने अंतिम चार के संभावित प्रतिद्वंद्वी भारत को 31 रन से शिकस्त दी थी और एजबेस्टन में उसका रिकॉर्ड शानदार रहा, जिसमें उसने सभी प्रारूपों में पिछले 10 मैच जीते हैं।

मॉर्गन ने कहा, “हम एजबेस्टन में खेलना पसंद करेंगे। अगर हमारे पास विकल्प होते कि हम अपने समूह दौर के मैच किन मैदानों पर खेलें तो हम एजबेस्टन, द ओवल और ट्रेंट ब्रिज तीन स्टेडिटम में अपने नौ मैच खेलना चाहते। यह अच्छा है कि हम इन तीन में से एक मैदान पर अंतिम चार का मुकाबला खेलेंगे।”

106 रन की पारी खेलने वाले जॉनी बेयरस्टो ने कहा, “हम जानते थे कि अंतिम दो मैच हमें जीतने ही होंगे, तभी हम सेमीफाइनल में पहुंच सकते हैं, क्योंकि कुछ मैचों में हमारा प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था। इसलिए हमें खुशी है कि हम ऐसा प्रदर्शन कर सेमीफाइनल तक पहुंच सके।”

Posted By: Vikash Gaur





Source link

Recommended For You

About the Author: Vivek Jaiswal