गृह मंत्री अमित शाह के बाद खेल मंत्री ने की टीम इंडिया की तारीफ – rijiju praises india on reaching wc 2019 semis tspo


केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू ने इंग्लैंड में चल रहे आईसीसी वर्ल्ड कप-2019 के सेमीफाइनल में पहुंचने पर भारतीय क्रिकेट टीम की तारीफ की है. रिजिजू ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना को भेजे एक पत्र में मुख्य कोच रवि शास्त्री, कप्तान विराट कोहली और टीम के अन्य खिलाड़ियों की सराहना की है.

रिजिजू ने अपने पत्र में लिखा, ‘पूरा देश आपकी टीम के प्रदर्शन से प्रभावित है. आपका जुनून, कौशल और एकजुटता पूरे मैच के दौरान सराहनीय रहती है.’ खेल मंत्री ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि भारतीय टीम इस वर्ल्ड कप ट्रॉफी को जीतकर ही घर लौटेगी.

उन्होंने कहा, ‘जब आप सेमीफाइनल में खेलेंगे तो करोड़ों लोग आपको सपोर्ट करेंगे और यह उम्मीद करेंगे कि आप इस प्रदर्शन को फाइनल में भी जारी रखें और वर्ल्ड कप को घर लाएं.’ भारतीय टीम 7वीं बार वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंची है.

इससे पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने टीम इंडिया को बांग्लादेश पर जीत की बधाई दी थी. अमित शाह ने ट्वीट कर वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए टीम इंडिया को बधाई दी. उन्होंने शानदार प्रदर्शन के लिए टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की भी तारीफ की .

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS





Source link

Recommended For You

About the Author: Vivek Jaiswal