पेप्सिको के ऐड में दिखेंगी टीम इंडिया की 87 साल की फैन चारुलता – 87 year old cricket loving charulata patel to be the face of a pepsi ad campaign tspo


बांग्लादेश के खिलाफ आईसीसी वर्ल्ड कप मुकाबले के दौरान टीम इंडिया के लिए चीयर करने वाली 87 साल की चारुलता पटेल को पेप्सीको ने अपने ऐड कैंपेन में शामिल कर लिया है. इकोनॉमिक टाइम्स के मुताबिक वह पेप्सीको के ऐड में दिखेंगी. कंपनी चारुलता को मौजूदा वर्ल्ड कप में ‘स्वैग स्टार’ के तौर पर पेश करेगी.

बर्मिंघम में मंगलवार को टीम इंडिया की यह बुजुर्ग फैन अचानक सुर्खियों में छा गई थीं. वह टीम इंडिया को मैच के दौरान पूरे जोश के साथ सपोर्ट करती दिखीं. चारुलता ने पीले रंग का बाजा (वुवुजेला) बजाकर टीम इंडिया को हौसला बढ़ाया. कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा के साथ की उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं.

…जब 87 साल की ‘मां’ ने चूम कर कोहली को दिया जीत का आशीर्वाद

पेप्सीको ने आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के लिए हैशटैग #HarGhoontMeinSwagHai के साथ विज्ञापन अभियान चला रखा है. चारुलता पटेल को लाने से अभियान को एक नया आयाम मिल सकता है. पेप्सीको के प्रवक्ता ने कहा, ‘खेल के प्रति उसकी दीवानगी दुनिया को दिखाती है कि जीवन के अद्भुत लम्हों को जीने में उम्र कोई बाधा नहीं होती.

बता दें कि यह बुजुर्ग महिला प्रशंसक अपनी ख्वाहिश बता चुकी हैं. उन्होंने मैच के बाद कहा था, ‘भारत विश्व कप जीतेगा. मैं भगवान गणेश से प्रार्थना करती हूं कि भारत जीत जाए. मैं टीम को हमेशा आशीर्वाद देती हूं.’

6 जुलाई को लीड्स में होने वाले श्रीलंका के खिलाफ मैच और दोनों सेमीफाइनल समेत फाइनल के टिकट भी टीम इंडिया की इस खास फैन (चारुलता) के पास हैं. बताया जाता है कि मंगलवार को जब विराट कोहली ने उनके पैर छूकर आशीर्वाद लिया, तो उन्होंने कहा था कि आपको अब मैं अपने सभी मैचों में देखना चाहता हूं. इस पर चारुलता ने कहा कि बेटा मेरे पास टिकट का इंतजाम नहीं है. तब विराट ने कहा था आप चिंता मत कीजिए वो मैं कर दूंगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS





Source link

Recommended For You

About the Author: Vivek Jaiswal