वर्ल्ड कप के दौरान धोनी इसलिए अलग-अलग स्पॉन्सर वाले बैट इस्तेमाल कर रहे हैं


World Cup 2019: भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी अपना आखिरी वर्ल्ड कर खेल रहे हैं. वर्ल्ड कप के दौरान देखा गया है कि धोनी अलग-अलग स्पॉनसर वाले बैट का इस्तेमाल कर रहे हैं. हालांकि अब धोनी के ऐसा करने का राज सामने आ गया है.

धोनी के मैनेजर अरुण पांडें ने बताया है कि धोनी अलग-अलग स्पॉनसर वाले बैट का इस्तेमाल करके उन्हें धन्यवाद कर रहें जिन्होंने उनकी मदद की. धोनी के मैनेजर ने कहा, ”बड़े दिल का आदामी है.” BAS ने धोनी के करियर के शुरुआती दिनों में उन्हें स्पॉनसर किया था. इसके साथ ही अरुण ने बताया है कि धोनी किसी भी बैट के स्पॉनसर से कोई पैसा चॉर्ज नहीं कर रहे हैं.

अरुण ने कहा, ”हां धोनी अलग अलग बैट का इस्तेमाल कर रहे हैं, पर वह इनमें से किसी को भी चॉर्ज नहीं ले रहे हैं. धोनी उन सभी लोगों को धन्यवाद करना चाहते हैं जिन्होंने उनकी मदद की है. BAS शुरुआत से धोनी के साथ रहा और SG ने भी उनकी मदद की है.”

इससे पहले धोनी एक मैच के लिए अपने बैट स्पॉन्सर से 10 से 15 लाख रुपये चॉर्ज करते थे. लेकिन अभी ऑस्ट्रेलियन बेस्ड कंपनी के साथ विवाद के चलते धोनी के पास बैट का कोई स्पॉन्सर नहीं है.



Source link

Recommended For You

About the Author: Vivek Jaiswal