afg vs wi icc cricket world cup Chris Gayle sad with his performance in the World Cup here is what he said – CWC 2019: विश्व कप में अपने प्रदर्शन से नाराज क्रिस गेल ने कहीं ये बड़ी बातें, Cricket Hindi News


वेस्टइंडीज ने गुरुवार को बेशक अफगानिस्तान को मात दे आईसीसी विश्व कप-2019 का विजयी अंत किया लेकिन यह उसकी इस विश्व कप में नौ मैचों में सिर्फ दूसरी जीत थी। उसके स्टार बल्लेबाज क्रिस गेल का यह आखिरी विश्व कप भी था। गेल निराश हैं कि उनका आखिरी विश्व कप अच्छा नहीं रहा। 

गेल ने पहले ही कह दिया था कि इस विश्व कप के बाद भारत के विंडीज दौरे के बाद वह क्रिकेट को अलविदा कह देंगे। गेल को हालांकि क्रिकेट के महाकुंभ से विजयी विदाई मिली लेकिन यह बल्लेबाजी टीम के प्रदर्शन से निराश भी है। 

गेल ने मैच के बाद ब्रॉडकास्टर चैनल से बात करते हुए कहा, “मुझे अभी कुछ और मैच खेलने हैं, इसलिए देखते हैं कि क्या होता है। मेरे नजरिए से विश्व कप अच्छा नहीं रहा, लेकिन इसमें हम कुछ नहीं कर सकते। निश्चित ही यह मेरा आखिरी विश्व कप था। मैं ट्रॉफी उठाना पसंद करता, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।”

गेल ने कहा, “जिंदगी चलती रहती है। मैं इस पल क्या महसूस कर रहा हूं वो शब्दों में बयां नहीं हो सकता।”टीम के भविष्य को लेकर गेल ने कहा, “शिमरन हेटमायेर, शई होप, निकोलस पूरन के रहते टीम का भविष्य उज्जवल लग रहा है। उनके पास जेसन होल्डर जैसा युवा कप्तान भी है। मेरे लिए अगला लक्ष्य भारत के खिलाफ कुछ वनडे मैच खेलना, सीपीएल जैसे टूर्नामेंट्स में कुछ टी-20 मैच और फिर कनाडा में टी-20 मैच खेलना है।”गेल ने अपने आखिरी विश्व कप में नौ मैचों की आठ पारियों में कुल 242 रन बनाए। उनका सर्वोच्च स्कोर 87 रन रहा। गेल ने इस विश्व कप में दो अर्धशतक जमाए जबकि एक भी शतक उनके हिस्से नहीं आया।

पाक कप्तान सरफराज बोले, हमें बांग्लादेश के खिलाफ चमत्कार की जरूरत 



Source link

Recommended For You

About the Author: Vivek Jaiswal