gulbadin naib talk about afghan players fitness after West Indies beat Afghanistan by 23 runs – AFGvsWI: हार के बाद अफगान कप्तान ने टीम की फिटनेस को लेकर कही ये बात, Cricket Hindi News


Afghanistan vs West Indies: अफगानिस्तान का आईसीसी विश्व कप (ICC World Cup 2019) का सफर गुरुवार को समाप्त हो गया। इस विश्व कप के अपने आखिरी मैच में वेस्टइंडीज से 23 रनों से मात खाने वाली यह टीम क्रिकेट के महाकुंभ में एक भी जीत हासिल नहीं कर पाई और अपने सभी नौ मैच हार गई। मैच के बाद अफगानिस्तान के कप्तान ने कहा कि टीम को अपनी फिटनेस और दबाव को कैसे झेलना है इस पर काम करने की जरूरत है। 

विंडीज ने इस मैच में अफगानिस्तान के सामने 312 रनों का लक्ष्य रखा था लेकिन अफगान टीम 50वें ओवर की आखिरी गेंद पर 288 रनों पर ऑल आउट हो गई। 

CWC 2019: 16 साल बाद टूट सकता है सचिन का वर्ल्ड कप रिकॉर्ड

मैच के बाद नैब ने कहा, “हमारे लिए खिलाड़ियों की फिटनेस एक समस्या है। खिलाड़ी यहां संघर्ष कर रहे हैं। हमें इस पर काम करने की जरूरत है। साथ ही हमें दबाव के पलों को ज्यादा झेलने होगा ताकि हम सीख सकें। हमें अपनी योग्यताओं पर भी काम करना करना होगा। मुझे लगता है कि यह विश्व कप हमारे लिए सीखने के लिए शानदार रहा है।”

विंडीज के खिलाफ हुए मैच के बारे में नैब ने कहा, “निश्चित तौर पर यह शानदार स्कोर रहा (लक्ष्य का पीछा करते हुए बनाया गया स्कोर)। एक समय हम इस विकेट पर सहज लग रहे थे। इकराम अली खिल और रहमत शाह शानदार खेले, लेकिन 300 से ज्यादा रनों का पीछा करना अच्छा नहीं होता इसलिए मैं अपनी टीम के प्रयास से काफी खुश हैं।”

AFG vs WI, ICC World Cup 2019: वेस्टइंडीज ने जीत से किया अंत, अफगानिस्तान हार के साथ लौटा

इस मैच में इकराम ने अफगानिस्तान के लिए सबसे ज्यादा 86 रन बनाए। उन्हें बीच टूनार्मेंट में चोटिल मोहम्मद शाहजाद के स्थान पर टीम में चुना गया था। 

इकराम के बारे में कप्तान ने कहा, “इकराम अंडर-19 से आया है। उन्होंने आज अपनी सही क्लास दिखाई। सिर्फ वही नहीं हमारे देश में कई प्रतिभाशाली युवा हैं। अगर हम उन्हें सही तरह से तैयार कर सके तो हमारे लिए ही अच्छा होगा।”
 



Source link

Recommended For You

About the Author: Vivek Jaiswal