Icc Wc Social Media Reaction On Pakistan Team Not Qualifying In To The Semi Final | ट्विटर पर पाकिस्तान का उड़ रहा है मजाक, यूजर्स ने कहा


World Cup 2019: पाकिस्तान क्रिकेट टीम का विश्वकप से बाहर होना लगभग तय है. इस बात को लेकर फैन्स सोशल मीडिया पर टीम की जमकर खिल्ली उड़ा रहे हैं. अलग-अलग मीम्स के जरिए फैन्स बता रहे हैं कि किस तरह पाकिस्तान अभी भी सेमीफाइनल में पहुंच सकता है. कोई कह रहा है कि लाहौर एयरपोर्ट का नाम बदलकर सेमीफाइनल रख दिया गया है और 7 जुलाई को पाकिस्तान सेमीफाइनल में पहुंच ही जाएगा. वहीं कोई कह रहा है कि पाकिस्तान सेमीफाइनल में पहुंच सकता है बस उसे टिकट खरीदना होगा. सोशल मीडिया ऐसे मीम्स से भरे पड़े हैं.

एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि जब पाकिस्तान की पूरी आवाम इस बात की चिंता कर रही है कि टीम सेमीफाइनल में कैसे पहुंचेगी तो उस वक्त पाकिस्तान की टीम यह चिंता कर रही है कि वह पाकिस्तान कैसे पहुंचेगी.

वहीं कुछ फैन्स ने इस विश्वकप को 1992 के विश्वकप से कमपेयर करने को लेकर ट्वीट करते हुए पाकिस्तान टीम को निशाना साध रहे हैं.

बता दें कि पाकिस्तान की टीम विश्वकप से लगभग बाहर हो गई है. टीम इस वक्त 9 प्वाइंट्स के साथ प्वाइंट्स टेबल में पांचवें स्थान पर है.

अगर आज पाकिस्तान बांग्लादेश से जीत जाता है तो उसके भी 11 अंक हो जाएंगे, यानि न्यूजीलैंड के बराबर लेकिन उसका रन रेट न्यूजीलैंड से काफी कम है. जहां न्यूजीलैंड का रन रेट + 0.175 है तो वहीं पाकिस्तान का रन रेट -0.792 है. अगर आज पाकिस्तान की टीम 300 से अधीक रनों से जीतती है तो ही उसका रन रेट न्यूजीलैंड से अच्छा हो पाएगा और वह सेमीफाइनल में पहुंच पाएगी.

यह भी देखें





Source link

Recommended For You

About the Author: Vivek Jaiswal