ICC World Cup 2019: Eng Vs India What The Pakistani Fences Said On The Defeat Of India By England | Ind Vs Eng: पाकिस्तानी फैंस बोले- ‘जानबूझकर’ हारा भारत – Trending



PAK Team Fenac

भारतीय क्रिकेट टीम रविवार को इंग्लैंड से हार गई। इस हार ने सिर्फ भारतीयों का ही नहीं… बल्कि उन पाकिस्तानी फैंस का भी दिल तोड़ा है, जो इंग्लैंड की हार के लिए दुआएं मांग रहे थे। दरअसल, अगर भारत यह मैच जीत जाता, तो पाकिस्तान के सेमी-फाइनल में पहुंचने के चांस बढ़ जाते। लेकिन ऐसा हुआ नहीं। इसलिए अब सोशल मीडिया पर यह भी लिखा जा रहा है कि भारत जानबूझकर इग्लैंड से हारा है ताकि पाकिस्तान को सेमी-फाइनल में जाने से रोका जा सके।

धोनी जानते हैं क्या सही है!

अली कामराजी लिखते हैं, ‘माफ करना भारतीयों!!! धोनी जानते हैं कि उनकी टीम और देश के लिए क्या सही है। सभी जानते हैं कि इस हार के पीछे का बड़ा कारण क्या है।’ इसी तरह से कई ट्विटर यूजर ने अपनी बात ट्विटर पर लिखीं। जरा आप भी इन पर नजर मार लीजिए।

तो भैया बात अब ऐसी है कि अभी पाकिस्तान का एक मैच बाकी है। इस टूर्नामेंट में बने रहने के लिए पाक को वो मैच किसी भी सूरत में जीतना होगा, वहीं अगर इंग्लैंड अपना अगला मैच हारता है, तो ही पाकिस्तान के लिए विश्व कप के दरवाजे खुले रहेंगे।





Source link

Recommended For You

About the Author: Vivek Jaiswal