Indian cricketer Mithali Raj biopic Taapsee Pannu to play role – मिताली पर बनेगी बायोपिक, ये हिरोइन निभा सकती हैं किरदार, Cricket Hindi News


भारतीय महिला वनडे क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज पर बायोपिक बनने जा रही है। बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू सिल्वर स्क्रीन पर मिताली राज का किरदार निभाती नजर आ सकती हैं।

तापसी पन्नू इन दिनों बॉलीवुड में हर जॉनर की फिल्में कर रही हैं। चर्चा है कि तापसी जल्द ही मिताली राज की बायोपिक में उनका किरदार निभा सकती हैं। इससे पूर्व तापसी दिलजीत दोसांझ के साथ ‘सूरमा’ में हॉकी प्लेयर के रोल में दिखाई दी थीं।

‘रोहित शर्मा की शैली में बल्लेबाजी की कोशिश करना बेवकूफी होगी’

चर्चा है कि मिताली राज के रोल के लिए तापसी पन्नू को शॉर्टलिस्ट कर लिया गया है। हालांकि अभी तक इसका ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है। बताया जा रहा है कि अभी तक निर्देशक चुनाव नहीं किया गया है और फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी जा रही है।

तापसी से मिताली राज की बायोपिक के बारे में पूछा गया था। तब भी तापसी ने कहा था कि यदि यह फिल्म उन्हें ऑफर की जाती है तो वह इस किरदार को खुशी से निभाना चाहेंगी। तापसी ने स्पोर्टस बायॉपिक में काम करने की भी इच्छा जताई थी।

विराट कोहली ने बुजुर्ग फैन के पैर छूकर लिया आशीर्वाद, फिर कर दिया ये खास वादा

36 साल की मिताली भारत की सबसे सफल महिला क्रिकेट खिलाड़ी हैं। उन्होंने 10 टेस्ट में 663 रन, 203 वनडे में 6720 रन और 89 टी-20 में 2364 रन बनाए हैं।



Source link

Recommended For You

About the Author: Vivek Jaiswal