MS Dhoni Spitting out Blood: Ms Dhoni injured thumb and spat out blood Against England at Birmingham In ICC Cricket World Cup 2019


नई दिल्ली. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी की कुछ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. धोनी इन तस्वीरों में मुंह से खून फैंकते हुए नजर आ रहे हैं, वायरल हुई तस्वीरों में बताया जा रहा है कि आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में 30 जून को इंग्लैंड के खिलाफ बर्मिंघम में खेले गए मैच में एम एस धोनी को खून की उल्टीयां हुई थीं. हालांकि सोशल मीडिया पर वायरल हुई इन तस्वीरें के बाद लोग धोनी की भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह से तुलना करने लगे. क्योंकि युवराज सिंह को साल 2011 के वर्ल्ड कप के दौरान फाइनल मैच में श्रीलंका को खिलाफ मैदान पर खून की उल्टीयां हुई थीं.

अगर धोनी की वायरल हो रही इन तस्वीरों की सच्चाई की बात करें तो इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए मैच में धोनी के सीधे हाथ कें अंगूठे में चोट लगी थी. अंगूठे की चोट इतनी थी कि उनके अंगूठे से खून भी निकलने लगा और धोनी ने खून को रोकने के लिए अंगूठा अपना मुंह में डाल लिया था.

इसके बाद उन्होंने मैदान पर मुंह से खून फैंका था लेकिन सोशल मीडिया पर हुई तस्वीरों में किसी ने यहां तक लिख दिया कि धोनी कहीं युवराज की तरह किसी बीमारी का शिकार तो नहीं हैं. वहीं धोनी की इस चोट को लेकर टीम इंडिया के मैनजमेंट के सूत्रों से आई खबर की मानें तो धोनी पूरी तरफ से फिट हैं और इस तरह की चोट तो उन्हें मैदान पर विकेटकीपिंग के दौरान लगती रहती हैं.

धोनी इस वर्ल्ड कप में किसी मैच में शानदार प्रदर्शन करते हैं तो किसी मैच में वह ट्रोल हो जाते हैं. धोनी ने अब तक इस वर्ल्ड कप के 7 मैचों में 223 रन बनाए हैं जिसमें माही के बल्ले से 19 चौके और 6 छक्के निकले हैं.

इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए मैच में 31 गेंदों का सामना करते हए 42 रन बनाए थे. धोनी इस मैच में नाबाद रहे थे बता दें कि धोनी की कप्तानी में टीम इंडिया ने साल 2007 में टी-20 वर्ल्ड कप, चैंपियंस ट्रॉफी और साल 2011 का वर्ल्ड कप जीता है.

MS Dhoni To Retire After World Cup: भारत को वर्ल्ड कप जिताने वाले महेंद्र सिंह धोनी विश्व कप के बाद ले सकते हैं संन्यास

ICC Cricket World Cup 2019 MS Dhoni Controversy: महेंद्र सिंह धोनी को गाली देने वाले मूर्ख हैं, उन्हें बर्मिंघम के एजबेस्टन क्रिकेट ग्राउंड का इतिहास नहीं पता




देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App

 





Source link

Recommended For You

About the Author: Vivek Jaiswal