Sarkari Naukri-Result 2019: एम्स और बैंक में निकलीं भर्तियां, इन सरकारी नौकरियों के लिए करें आवेदन


Sarkari Naukri

Sarkari Naukri&nbsp

सरकारी नौकरी पाने के लिए लोग काफी जतन करते हैं। कई लोगों के लिए सरकारी नौकरी पाना एक बड़ा सपना होता है। अगर आप भी अपने लिए सही सरकारी नौकरी ढूंढ़ रहे हैं तो टाइम्स नाउ हिंदी आपकी इसमें मदद करेगा। हम आपको बताते हैं कि देशभर में किस विभाग की किन-किन पोस्ट पर सरकारी नौकरी निकली है। आइए नजर डालते हैं एम्स और सिंडिकेट बैंक से जुड़े सभी आवेदनों पर:

एम्स में निकली भर्ती: पटना के एम्स में जूनियर एडमिनिस्ट्रेशन असिस्टेंट के पदों पर भर्ती निकली है। पदों की संख्या कुल 11 है। आप इसके लिए 30 जुलाई 2019 तक आवेदन कर सकते हैं।

सिंडिकेट बैंक: सिंडिकेट बैंक में मैनेजर (लॉ), सीनियर मैनेजर (रिस्क) और मैनेजर (रिस्क) के पदों पर भर्ती हैं। इसके लिए लिखित परीक्षाएं भी रखी गईं थीं। जिन आवेदकों ने सिंडीकेट बैंक के लिए स्पेशलिस्ट अधिकारी का रीटन एग्जाम पास कर लिया है, उन्हें अब इंटरव्यू कॉल लेटर देना शुरू कर दिया गया है। उम्मीदवार अपने एडमिट कार्ड को बैंक की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं।

Also Read: HSSC Recruitment 2019: जूनियर इंजीनियर के 1624 पदों पर आवेदन की तारीख बढ़ी, इस दिन से पहले करें अप्‍लाई

भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (BEL) में तकनीशियन के पदों को भरने के लिए विज्ञापन जारी किया गया है। 25 वर्ष की आयु तक के इच्‍छुक उम्‍मीदवार इन पदों पर आवेदन कर सकते हैं। आवेदकों के पास इंजीनियरिंग के संबंधित विषय में डिप्लोमा होना आवश्यक है। इन पदों पर चयन के ल‍िए लिखित परीक्षा 22 से 24 जुलाई, 2019  के बीच होगी। 

दिल्ली सरकार के शिक्षा निदेशालय में क्लस्टर रिसोर्स सेंटर कोऑर्डिनेटर के कुल 162 पद खाली हैं। इन पदों को अनुबंध के आधार पर भरा जाना है। इच्‍छुक उम्‍मीदवार अंतिम तिथि 10 जुलाई 2019 (शाम 5 बजे) से पहले आवेदन कर सकते हैं।

एजुकेशन की Hindi News के लिए आएं Times Now Hindi पर। हर अपडेट के लिए जुड़ें हमारे FACEBOOK पेज के साथ





Source link

Recommended For You

About the Author: Rohit Gupta