Tom Latham: वर्ल्ड कप में पिता से एक कदम बेहतर प्रदर्शन करना चाहते हैं टॉम लाथम – tom latham wants to perform better one step than his father rod latham


न्यू जीलैंड की मौजूदा टीम के अहम सदस्य टॉम लाथम के पिता रॉड लाथम वर्ल्ड कप में खेल चुके हैं। वह न्यू जीलैंड का उस टीम का हिस्सा थे जो 1992 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से हार गई थी जिसने बाद में ट्रोफी जीती।

भाषा | Updated:

टॉम लाथम

चेस्टर ली स्ट्रीट
न्यू जीलैंड के टॉम लाथम के पिता 1992 विश्व कप में सेमीफाइनल तक पहुंचने वाली टीम का हिस्सा थे और इस विकेटकीपर बल्लेबाज का कहना है कि वह मौजूदा चरण में उनसे एक कदम आगे जाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। न्यू जीलैंड ने कभी विश्व कप नहीं जीता है और इंग्लैंड से 119 रन से हारने के बावजूद वह अंतिम-4 में पहुंचने के करीब है क्योंकि पाकिस्तान को बांग्लादेश पर असंभव जीत हासिल करने की जरूरत है।

न्यू जीलैंड के लिए 4 टेस्ट और 33 वनडे खेलने वाले रॉड लाथम उस टीम का हिस्सा थे जो 1992 विश्व कप में पाकिस्तान से हार गई थी जिसने बाद में इमरान खान की कप्तानी में वर्ल्ड चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया।


पढ़ें,

वर्ल्ड कप 2019: सेमीफाइनल का पूरा गणित

टॉम लाथम ने कहा, ‘मैंने उस टूर्नमेंट के बारे में उनसे कई वर्षों तक बात की है और वह भी इसी फॉर्मेट में खेला गया था। उम्मीद है कि हम उस टीम से एक कदम बेहतर कर सकते हैं।’ 27 वर्षीय टॉम ने बुधवार को टूर्नमेंट में पहला अर्धशतक जड़ा और उनकी पारी का अंत लियाम प्लंकेट ने किया। उन्होंने कहा, ‘क्रीज पर समय बिताना शानदार रहा लेकिन नतीजा हमारे हक में नहीं रहा।’

 

Cricket
News
 से जुड़े हर ताज़ा अपडेट पाने के लिए NBT के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें
Web Title tom latham wants to perform better one step than his father rod latham

(News in Hindi from Navbharat Times , TIL Network)





Source link

Recommended For You

About the Author: Vivek Jaiswal