UPHESC Assistant Professor Result 2018: UPHESC असिस्टेंट प्रफेसर रिजल्ट घोषित, इस डायरेक्ट लिंक से देखें – uphesc assistant professor result 2018 result declared, check here fordirect link


नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

NBT

UPHESC Assistant Professor Result 2018: उच्चतर सेवा आयोग, उत्तर प्रदेश ने असिस्टेंट प्रफेसर पदों के लिए आयोजित परीक्षा का रिजल्ट घोषित कर दिया है। इस रिजल्ट को आप ऑफिशल वेबसाइट site.uphesc.org या नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके देख सकते हैं।

लिखित परीक्षा में सफल होने वाले सफव अभ्यर्थियों की सूची जारी की गई है। सूची में केवल सफल होने वाले अभ्यर्थियों का रोल नंबर दिया गया है सूची में अंकों का ब्यौरा भी नहीं दिया गया है। लिखित परीक्षा में सफल होने वाले इन अभ्यर्थियों को अब इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा। इस भर्ती प्रक्रिया के जरिए उत्तर प्रदेश में करीब 1150 असिस्टेंट प्रफेसर के पदों को भरा जाएगा।

इन पदों के लिए तीन चरणों में परीक्षा का आयोजन किया गया था। बता दें कि इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया 2016 जून-जुलाई में शुरू हुई थी।14 जुलाई ऑनलाइन आवेदन का अंतिम दिन था। इससे पहले भी 24 जून को आयोग ने अन्य सब्जेक्ट्स के असिस्टेंट प्रफेसर पदों के लिए आयोजित परीक्षा का रिजल्ट घोषित किया था।

UPHESC Assistant Professor Result 2018 देखने के लिए क्लिक करें



Source link

Recommended For You

About the Author: Rohit Gupta