VIDEO: शमी से हुई ये बड़ी गलती, बीच मैदान पर भड़के कोहली, सुनाई खरी-खरी – virat kohli icc cricket world cup mohammed shami video viral indian cricket team tspo


भारत और बांग्लादेश के बीच मंगलवार को खेले गए आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के मुकाबले के दौरान टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह मोहम्मद शमी को कुछ कहते नजर आ रहे हैं.

वीडियो में दिख रहा है कि कैसे विराट कोहली मैच के दौरान शमी पर भड़कते हैं और कुछ बड़बड़ाते हैं. विराट कोहली ने शमी पर नाराजगी दिखाते हुए अपने तरीके से गुस्सा दिखाया.

हुआ यूं कि बांग्लादेश की बल्लेबाजी के दौरान भुवनेश्वर कुमार द्वारा फेंके गए 27वें ओवर की तीसरी गेंद पर लिटन दास ने मिड ऑफ की तरफ एक शॉट खेला और तेजी से सिंगल लिया.

फिर जसप्रीत बुमराह ने गेंद को सीधे विकेट पर फेंका, लेकिन गेंद विकेट पर नहीं लगी. वहां कोई खिलाड़ी बैक-अप नहीं कर रहा था और बांग्लादेश के बल्लेबाजों ने एक और रन ले लिया. मोहम्मद शमी बैक अप करने वाले थे लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया.

मोहम्मद शमी के बैक-अप पर नहीं आने से कप्तान विराट कोहली नाराज दिखे. उन्होंने नाराजगी दिखाते हुए मोहम्मद शमी के लिए कुछ शब्द कहे. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि भारत ने सातवीं बार वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में जगह बनाई है. इससे पहले भारत ने 1983, 1987, 1996, 2003, 2011 और 2015 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में जगह बनाई थी. भारत से आगे अब केवल ऑस्ट्रेलिया ही है, जिसने 8 बार वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में जगह बनाई है.

टीम इंडिया को 8 मैचों में से अब तक 6 में जीत मिली है. 13 अंकों के साथ टीम इंडिया फिलहाल दूसरे नंबर पर है. भारत को अभी एक और मैच श्रीलंका के खिलाफ खेलना है. एक और जीत के साथ टीम इंडिया के खाते में 15 प्वाइंट्स हो जाएंगे.

लेकिन इस जीत के बावजूद भी टीम इंडिया के टॉप पर पहुंचने की गारंटी नहीं होगी. प्वाइंट्स टेबल में टीम इंडिया पहले नंबर पर होगी या नहीं ये ऑस्ट्रेलिया के आखिरी मैच से तय होगा. भारत को अब अपना अगला मैच श्रीलंका के खिलाफ 6 जुलाई को लीड्स के हेडिंग्ले मैदान पर खेलना है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS





Source link

Recommended For You

About the Author: Vivek Jaiswal