विजय शंकर की क्रिकेट में वापसी, आते ही गेंद से मचाया धमाल, बल्‍लेबाज रह गए हैरान-Vijay shankar comeback with tamilnadu premier league match takes wicket on 1st ball | sports – News in Hindi


विजय शंकर की क्रिकेट मैदान में वापसी, आते ही गेंद से मचाया धमाल, बल्‍लेबाज रह गए हैरान

विजय शंकर.

News18Hindi

Updated: August 9, 2019, 11:37 PM IST

भारतीय ऑलराउंडर विजय शंकर (Vijay Shankar) चोट से उबरने के बाद शुक्रवार को तमिलनाडु प्रीमियर लीग (Tamilnadu Premier League) में खेलने के लिये उतरे. चोटिल होने के कारण उन्हें विश्व कप में बीच से बाहर होना पड़ा था. शंकर ने चौथे सत्र में टीएनपीएल (TNPL) में डेब्‍यू किया. वह तिरूनेलवेली में पूर्व चैंपियन चेन्नई सुपर गिलीज (Chennai Super Gillies)  की तरफ से तूती पैट्रियट्स  (Tuti Patriots) के खिलाफ खेलने के लिये उतरे. टीएनपीएल में अपने पहले मैच में वे केवल तीन रन बना सके. लेकिन गेंदबाजी में उन्‍होंने अपना दमखम दिखाया.

विकेट मेडन से बॉलिंग का खोला खाता
वे अपनी टीम की ओर से पहला ओवर डालने के लिए आए. इसमें पहली गेंद पर ही उन्‍होंने विकेट चटकाया और फिर अगली 5 गेंदों पर भी कोई रन नहीं दिया. इस तरह से उन्‍होंने कमबैक मैच में विकेट मेडन डाला. उन्‍होंने 3.5 ओवर में 15 रन देकर दो विकेट लिये. उन्होंने अपनी पहली गेंद पर ही विकेट हासिल किया.

vijay shankar, vijay shankar comeback match, vijay shankar tnpl, tnpl 2019, tamilnadu premier league, विजय शंकर, विजय शंकर वापसी, विजय शंकर तमिलनाडु प्रीमियर लीग

वापसी वाले मैच में विजय शंकर बल्‍लेबाज में नाकाम रहे.

वर्ल्‍ड कप में भी पहली गेंद पर विकेट
मजेदार बात है कि विजय ने वर्ल्‍ड कप में भी अपने पहले मैच ही पहली ही गेंद पर विकेट लिया था. भुवनेश्‍वर कुमार के चोटिल होने के बाद उन्‍हें गेंदबाजी करने का मौका मिला था. ऐसे में उन्‍होंने अपनी पहली ही गेंद पर इमाम उल हक को आउट किया था.

vijay shankar, vijay shankar comeback match, vijay shankar tnpl, tnpl 2019, tamilnadu premier league, विजय शंकर, विजय शंकर वापसी, विजय शंकर तमिलनाडु प्रीमियर लीग

विजय शंकर ने वापसी वाले मैच में गजब की बॉलिंग की.

टीम को भी मिली जीत 
इस मैच में उनकी टीम 32 रन से विजयी रही. चेन्नई सुपर गिलीज ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए 127 रन बनाए. उसकी ओर से सलामी बल्‍लेबाज एच गोपीनाथ ने 35 गेंद में 6 चौके व 1 छक्‍के की मदद से 53 रन बनाए. इसके जवाब में तूती पेट्रियट्स की टीम 95 रन पर ही ढेर हो गई. उसकी ओर से सलामी बल्‍लेबाज अक्षय श्रीनिवासन ने 51 गेंद में 6 चौकों की मदद से 50 रन बनाए. लेकिन सुपर गिलीज टीम की जबरदस्‍त गेंदबाजी ने उसे लक्ष्‍य तक नहीं पहुंचने दिया.

TNPL को 4 साल हुए पर अब विजय ने अब खेला पहला मैच
भारत ‘ए’ की तरफ से खेलने और चोटों की वजह से वह टीएनपीएल के पहले तीन सत्र में नहीं खेल पाये थे. यह ऑलराउंडर आईसीसी विश्व कप में तीन मैच खेलने के बाद चोटिल हो गया था. उन्हें पांव की चोट के कारण बाहर होना पड़ा था.

जोफ्रा आर्चर ने इस जवाब से ट्रोलर की बोलती कर दी बंद 

गावस्कर बोले- कभी खत्म नहीं होगा कोहली और रोहित का झगड़ा


First published: August 9, 2019, 9:58 PM IST





Source link

Recommended For You

About the Author: Vivek Jaiswal