हार के बाद किर्गियोस ने तोड़ी रैकेट, दर्शकों पर फेंके जूते – Kyrgios broke racket after defeat threw shoes at audience


आस्ट्रेलियाई टेनिस खिलाड़ी निक किर्गियोस ने सिनसिनाटी मास्टर्स के दूसरे राउंड में हार के बाद अपना आपा खो दिया और वो हरकत की जो टेनिस के खेल प्रेमियों ने सपनों में भी नहीं सोचा होगा. आस्ट्रेलियाई टेनिस खिलाड़ी निक ने हार से तमतमा कर अपने दो टेनिस रैकेट तोड़ डाले और अपने जूतों को दर्शकों की ओर फेंक दिया.

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, बुधवार को खेले गए मैच में वर्ल्ड रैकिंग के 27वें नंबर पर काबिज खिलाड़ी किर्गियोस को रूस के कारेन खाचानोव ने 6-7, 7-6, 6-2 से शिकस्त दी. हालांकि इस मैच में शुरुआती तौर पर पहले सेट में निक किर्गियोस ने बढ़त बना ली थी, लेकिन अगले दो सेटों में वो बुरी तरह पिछड़ गए और उन्हें करारी हार का सामना करना पड़ा.

मैच हारने के बाद किर्गियोस अपने टेनिस रैकेट को नीचे पटकते हुए दिखाई दिए, जबकि इस बीच वह आयरलैंड के चेयर अंपायर फर्गस मर्फी को कोसते हुए भी दिखाई दे रहे थे. इससे पहले अंपायर फर्गस से उनकी बहस भी होती दिखी.

अब तीसरे दौर में खाचानोव का सामना फ्रांस के लुकास पॉइली से होगा. वैसे आपको बता दें किर्गियोस ने दो सप्ताह पहले ही वाशिंगटन में अपने करियर का छठा एटीपी एकल खिताब जीता था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS





Source link

Recommended For You

About the Author: Vivek Jaiswal