india vs west indies 2nd test day 4th live kingston test live day 4 ind vs wi at sabina park jamaica west indies vs india 2nd Test live cricket score and commentary


India vs West Indies Live Score 2nd Test Day 4: भारत और वेस्ट इंडीज के बीच किंग्स्टन में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच का आज चौथा दिन है। भारत ने वेस्ट इंडीज के सामने जीत के लिए 468 रनों का लक्ष्य रखा है। नीचे पढ़ें चौथे दिन लाइव अपडेट…

IND vs WI 2nd Test Match Day 4th LIVE Scorecard

जमैका टेस्ट मैच के चौथे दिन का लाइव अपडेट

11:43 PM: मोहम्मद शमी ने रहकीम कॉर्नवाल को आउट कर विंडीज को 180 के स्कोर पर आठवां झटका दे दिया। कॉर्नवाल 1 रन बनाकर आउट हुए। ऋषभ पंत ने विकेट के पीछे उनका अच्छा कैच लपका। होल्डर और रोच क्रीज पर हैं।

11:27 PM: विराट कोहली ने शामरा ब्रुक्स को 50 रन के व्यक्तिगत स्कोर पर रन आउट करके विंडीज को छठा झटका दिया। इसके अगले ओवर में रवींद्र जडेजा ने जेमार हैमिल्टन को केएल राहुल के हाथों कैच कराकर विंडीज के 7वें विकेट का पतन किया। अब विंडीज को जीत के लिए 291 रन बनाने हैं और उसके 3 विकेट शेष हैं।

11:25 PM: जसप्रीत बुमराह ने जेरमाइन ब्लैकवुड को आउट कर भारत को पांचवीं सफलता दिलाई। ब्लैकवुड 38 रन बनाकर ऋषभ पंत के हाथों लपके गए। ब्रुक्स और ब्लैकवुड ने पांचवें विकेट के लिए 61 रनों की साझेदारी की। अब ब्रुक्स के साथ होल्डर बल्लेबाजी कर रहे हैं। 

10:55 PM: शामरा ब्रुक्स और जेरमाइन ब्लैकवुड भारत को पांचवें विकेट के लिए लंबा इंतजार करा रहे हैं। इन दोनों ने अब तक पांचवें विकेट के लिए अर्धशतकीय साझेदारी कर दी है। ब्लैकवुड विंडीज की दूसरी पारी में ब्रावो के सब्सीट्यूट के तौर पर खेल रहे हैं।

10:10 PM: वेस्ट इंडीज की टीम ने किंग्स्टन टेस्ट मैच के चौथे दिन 468 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए लंच ब्रेक के समय 4 विकेट पर 145 रन बनाए हैं। शामरा ब्रुक्स 36 और जेरमाइन ब्लैकवुड 33 रन बनाकर नाबाद हैं। भारत की ओर से विंडीज की दूसरी पारी में अब तक इशांत शर्मा ने 2 और शमी, जडेजा ने 1-1 विकेट लिए हैं।

09:23 PM: इशांत शर्मा ने शिमरोन हेटमायर को आउट कर विंडीज को 98 के स्कोर पर चौथा झटका दिया। हेटमायर एक फुल लेंथ गेंद को कवर ड्राइव करने गए। वह शॉट को ग्राउंडेड नहीं रख पाए और रवींद्र जडेजा ने कवर पर एक आसान कैच लपका। शामरा ब्रुक्स के साथ ब्लैकवुड बल्लेबाजी कर रहे हैं। ब्लैकवुड, डैरेन ब्रावो के सब्सीट्यूट के तौर पर बल्लेबाजी के लिए उतरे हैं। बुमराह की गेंद ब्रावो के हेलमेट पर लगी थी जिसके बाद उन्हें रिटायर्ड हर्ट होकर पवेलियन लौटना पड़ा। 

09:15 PM: रवींद्र जडेजा ने रोस्टन चेज को आउट कर भारत को तीसरी सफलता दिलाई। मैच के चौथे दिन 45-2 से आगे खेलते हुए वेस्ट इंडीज ने 97 के स्कोर पर अपना तीसरा गंवाया। चेज ने 12 रन बनाए। फिलहाल शामरा ब्रुक्स और शिमरन हेटमायर बल्लेबाजी कर रहे हैं।

08:30PM: भारत को मैच के चौथे दिन वेस्ट इंडीज के तीसरे विकेट का इंतजार है। शामरा ब्रुक्स और रोस्टन चेज बल्लेबाजी कर रहे हैं। जसप्रीत बुमराह की शॉर्ट पिच गेंद पर डैरेन ब्रावो चोटिल होकर पवेलियन लौट गए हैं। बुमराह की गेंद ब्रावो के हेलमेट पर आकर लगी और उनका नेक गार्ड टूटकर बिखर गया। इसके बाद उन्हें कुछ दिक्कत हो रही थी और वह रिटायर्ड हर्ट होकर से बाहर चले गए।

08:00 PM: चौथे दिन का खेल शुरू हो गया है। डैरेन ब्रावो और शामरा ब्रुक्स क्रीज पर मौजूद हैं। भारत की ओर से मोहम्मद शमी ने चौथे दिन का पहला ओवर डाला।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।    





Source link

Recommended For You

About the Author: Vivek Jaiswal