Dia Mirza Slams BCCI Decision to Hold India Bangladesh T20 Match in Delhi despite High Pollution Level


Publish Date:Fri, 01 Nov 2019 09:45 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम को टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में दिल्ली में खेलना है। दिल्ली के दूषित वातावरण को लेकर पिछले कुछ दिनों में लगातार बातें की जा रही है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने यह साफ किया है कि दिल्ली में खेले जाने वाले टी20 मैच की जगह नहीं बदली जाएगी। बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर बीसीसीआई पर जमकर भड़ास निकाली है।

भारत और बांग्लादेश की टीम दिल्ली में खेले जाने वाले टी20 मुकाबले के लिए जमकर प्रैक्टिस कर रही है। प्रदूषण की समस्या होने के बाद भी दोनों टीम के खिलाड़ियों ने दिल्ली अरुण जेटली स्टेडियम में प्रैक्टिस की। बांग्लादेश के खिलाड़ियों ने मास्क लगाकर शुक्रवार को मैच प्रैक्टिस की।

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के साथ काम कर चुकी अभिनेत्री दीया मिर्जा ने बीसीसीआई के दिल्ली में मैच कराए जाने के फैसले पर नाराजगी जताई है। उन्होंने ट्विटर पर अपनी बात रखते हुए बीसीसीआई के फैसले पर हैरानी जाहिर की।

दीया ने लिखा, ये वाकई हैरान करने वाला है कि बीसीसीआई ने टी20 मैच कराने के फैसले को कराने का फैसला लिया है जबकि AQI 412 है। इस खतरे को पूरी तरह से नकारकर अपने आप को प्रदूषण में झोंक की वजह से ही हम इस मुश्किल का कोई समाधान नहीं निलाल पा रहे हैं।

गौरतलब है इस मैच के कराए जाने के फैसले पर बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कोच ने सहमति जताई है। उनका कहना था कि मैच महज तीन घंटे का ही होता है और ऐसे में भले ही टीम के खिलाड़ियों को कुछ परेशानी होगी लेकिन इससे किसी खिलाड़ी के मरने जीने वाली बात नहीं। ऐसा प्रदूषण दुनिया के देशों में देखने को मिलता है और बांग्लादेश में भी प्रदूषण की समस्या है।

 

Posted By: Viplove Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप





Source link

Recommended For You

About the Author: Vivek Jaiswal