india-vs-bangladesh-cricket-test-match-indore-test-virat-kohli-ravichandran-ashwin-mpat-nodrj | इंदौर के क्रिकेट-फैन्स का उत्साह देख खुश हुए विराट कोहली, शमी की ओर इशारा कर ये कहा… | madhya-pradesh – News in Hindi


इंदौर के क्रिकेट-फैन्स का उत्साह देख खुश हुए विराट कोहली, शमी की ओर इशारा कर ये कहा...

इंदौर में पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद लौटती भारतीय क्रिकेट टीम.

इंदौर (Indore) में चल रहे भारत-बांग्लादेश (India vs Bangladesh) टेस्ट सीरीज के पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद टीम इंडिया के प्रमुख खिलाड़ी आर. अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने इंदौर के क्रिकेट फैन्स (Cricket Fans) को दी बधाई. कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने खेल के दौरान दर्शकों के उत्साह की तारीफ की.

इंदौर. भारतीय टीम के गेंदबाज आर अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने गुरुवार को इंदौर (Indore) के फैंस की तारीफ करते हुए कहा कि इंदौर में हमेशा फैंस (Cricket Fans) का पूरा उत्साह देखने को मिलता है. उन्होंने कहा कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) भी फैंस के एक्साइटमेंट को देखकर उत्साहित हो जाते हैं, इसलिए मैच के बीच में भी उन्होंने फैंस का उत्साह बढ़ाया. दरअसल, भारत-बांग्लादेश टेस्ट मैच के दौरान एक पल ऐसा भी आया जब भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा. टी-ब्रेक के तत्काल बाद दर्शकों को इशारा करते हुए विराट कोहली ने कहा कि ‘मुझे नहीं, शमी को चीयर करो, वो गेंदबाजी कर रहे हैं.’ इसी पर आर अश्विन मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया के सामने अपनी बातें रखीं. अश्विन ने कोलकाता में पिंक बॉल से होने वाले टेस्ट मुकाबले को लेकर भी प्रेस को जानकारी दी.

भारतीय टीम को देखने उमड़ी फैंस की भीड़
भारत और बांग्लादेश के बीच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में पहले दिन का खेल खत्म होने तक टीम इंडिया ने एक विकेट के नुकसान पर 86 रन बनाकर अपनी स्थिति मजबूत कर ली है. अभी विकेट पर सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल 37 और चेतेश्वर पुजारा 43 रन बनाकर नाबाद हैं. भारत अब बांग्लादेश की पारी से महज 64 रन पीछे है. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बांग्लादेश टीम के बल्लेबाजों ने भारतीय तेज गेंदबाजों के सामने घुटने टेक दिए. पहली पारी में उसकी पूरी टीम 150 रन के स्कोर पर ऑलआउट हो गई. शाम को छह बजे जब भारतीय टीम स्टेडियम से होटल के लिए रवाना हुई तो बड़ी संख्या में क्रिकेट के फैंस सड़क के दोनों ओर चहेते खिलाड़ियों की एक झलक पाने के लिए खड़े दिखाई दिए. प्रशंसकों ने भारतीय टीम के खिलाड़ियों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया. जैसे ही विराट कोहली बस में बैठे दिखाई दिए लोग उत्साह से झूम उठे. सुरक्षाकर्मियों की मौजूदगी के कारण फैन्स दूर खड़े होकर ही पसंदीदा खिलाड़ियों का दीदार कर पाए.

भारतीय टीम के खिलाड़ियों की एक झलक पाने को सड़कों पर जुटे फैन्स.

रोहित शर्मा के जल्द आउट होने से फैंस हुए निराश
भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा की बल्लेबाजी देखने के लिए बड़ी संख्या में फैंस इंदौर के होल्कर स्टेडियम टिकट लेकर पहुंचे थे, लेकिन रोहित शर्मा के मात्र 6 रन बनाकर आउट हो जाने से क्रिकेट प्रेमियों में निराशा छा गई. भारतीय टीम का पहला विकेट गिरने के बाद दर्शक स्टेडियम से बाहर निकलने लगे. थोड़ी ही देर में 50 फीसदी स्टेडियम खाली हो गया. कई क्रिकेट प्रेमियों का कहना था कि उन्होंने रोहित शर्मा की बैटिंग देखने के लिए ही टिकट खरीदा था. वे रोहित शर्मा के चौके-छक्कों की बरसात देखना चाहते थे, लेकिन रोहित के जल्द आउट हो जाने से मैच देखने का मन ही नहीं किया. क्रिकेट प्रेमियों ने कहा कि अब शुक्रवार को विराट कोहली से उम्मीद है कि वे अच्छी पारी खेलेंगे, जिससे उनका पैसा वसूल हो पाएगा.

ये भी पढ़ें –

कैबिनेट विस्तार की सुगबुगाहट के बीच बयानबाज़ी के बहाने मंत्री पद के लिए दावेदारी

बाल दिवसः संजय गांधी के क्लासमेट थे कमलनाथ, हर संडे पंडित नेहरू से होती थी मुलाकात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इंदौर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: November 14, 2019, 11:03 PM IST





Source link

Recommended For You

About the Author: Vivek Jaiswal