चमेरा जलाशय में एक ओर कार अनियंत्रित हो कर गिरी, चालक का नहीं लगा पता

Edited By: अशोक सुर्याँश
अपडेटेड: a month ago IST
Today Top News

जिला चम्बा की तहसील सलूनी में नहीं रूक रहा  दुर्घटनाओं का सिलसिला आय दिन चमेरा डेम में कोई ना कोई हादसा देखने को मिल रहा हैं तो वहीं आज  सोमवार शाम को चौहड़ा के समीप  एक अन्य कार अनियंत्रित होकर चमेरा जलाशय में जा गिरी। हादसे का पता चलते ही एनएचपीसी के कर्मचारी, स्थानीय लोग व पुलिस दल मौके पर पहुंच गया और बचाव कार्य शुरु कर दिया गया था।

मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार शाम करीब चार बजे चौहड़ा से ब्रंगाल की ओर आ रही एक ऑल्टो कार संख्या एचपी-48-ए-0599 बांध परिस से के समीप अचानक अनियंत्रित होकर सडक़ से नीचे जलाशय में जा गिरी। कार को जलाशय में गिरता देख एक व्यक्ति ने फौरन इस संबंध में पुलिस थाना खैरी में सूचना दी। गोताखोरों ने जलाशय में काफी तलाश की परंतु देर शाम तक  कार चालक का कोई पता नहीं चल पाया था।

कार अश्वनी कुमार पुत्र नानकू राम निवासी गांव ब्रंगाल डाकघर भलेई तहसील सलूणी जिला चंबा की है जो कि हादसे के समय कार में अकेला ही सवार था। अश्वनी कुमार एनएचपीसी में चौहड़ा बांध में ही कार्यरत है। एनएचपीसी के गोताखोरों के सहयोग से कार को तो जलाशय से बाहर निकाल लिया गया था। परंतु कार के अंदर चालक नहीं मिल पाया |

अन्य ख़बरें

loading...