एक पोस्ट पर ज्वाइन करने पहुंचे दो लेक्चरर, प्रिंसीपल की कर दी धुनाई

Edited By: हिमाचल एक्सप्रेस डेस्क
अपडेटेड: 3 weeks ago IST
Today Top News

हिमाचल के हमीरपुर में एक लेक्चरर द्वारा प्रिंसीपल से मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार हमीरपुर के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक बाल पाठशाला में कामर्स लेक्चरर के पद की ज्वाइनिंग के लिए हंगामा हो गया। यहां पर कॉमर्स लेक्चरर के एक पद की ज्वाइनिंग के लिए दो लोग आ गए थे। इस पद के लिए राजीव और हंसराज पहुंचे थे। कार्यकारी प्रिंसिपल मुकेश कुमार को यह कह कर ज्वाइंनिंग देने से मना कर दिया कि वे मेरे जूनियर है। साथ ही मारपीट करना शुरू कर दिया, जिससे प्रिंसिपल के सिर, मुंह, नाक और आंख में गंभीर चोटें लगी हैं। 

कार्यकारी प्रिंसिपल ने पुलिस में इसकी शिकायत की है। वहीं डिप्टी डायरेक्टर सोमदत सांख्यान ने भी मौके पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया है। मेडिकल करवाने के बाद मुकेश ने बताया कि लेक्चरर हंसराज ने ज्वाइंनिंग देने से इंकार करते हुए मुझ पर हमला कर लहुलुहान कर दिया।

उधर, डिप्टी डायरेकटर सोमदत सांख्यान ने इस मामले पर पल्ला झाड़ते हुए देखे गए और कैमरे के सामने केवल यह कहते नजर आए कि वह केवल स्कूल में औचक निरीक्षण के लिए आए हुए थे। उन्होंने कहा कि अगर स्कूल में ऐसा मामला हुआ होगा तो कानूनन कार्रवाई की जाएगी और पड़ताल की जाएगी। 

अन्य ख़बरें

loading...