महिला से रेप करने आये आरोपी को महिला ने बनाया बंधक और काट दिया...

Edited By: हिमाचल एक्सप्रेस डेस्क
अपडेटेड: 3 weeks ago IST
Today Top News

महिला ने अपनी इज्जत बचाने के लिए रेप की कोशिश कर रहे आरोपी को ऐसी सजा दी है कि वह सारी उम्र रोता रहेगा। मामला यूपी के इटावा का है। मिली जानकारी के अनुसार, यहां एक आदमी महिला से रेप करने के इरादे के साथ उसके घर में घुस गया। जब वह महिला पर झपटा, तो महिला भी आपे से बाहर हो गई और आरोपी से भिड़ गई। महिला ने आरोपी को खंभे से बांध दिया और फिर उसका प्रायवेट पार्ट काट दिया।

इसके बाद उसने खुद ही स्‍थानीय पुलिस को फोन कर पूरे घटना की जानकारी दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने रेप की कोशिश करने वाले शख्‍स को इलाज के लिए सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती कराया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

उधर, इलाके में महिला के साहस की लोग प्रशंसा कर रहे हैं। बता दें, यूपी में भी नाबालिग से रेप के दोषी को मौत की सजा होगी। एटा में मासूम की रेप के बाद हत्या से क्षुब्ध सीएम योगी आदित्यनाथ ने अफसरों को निर्देश दिया है कि महिला और बाल अपराध से जुड़े मामलों में सख्त कार्रवाई की जाए। सीएम ने अफसरों से कहा है कि अपराधियों व अराजकतत्वों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाए। इस पर समझौता करने वाले सिपाही से लेकर जिले के कप्तान तक की जवाबदेही तय की जाए।

अन्य ख़बरें

loading...