गैंगरेप के बाद नाबालिग को जिंदा जलाया, मौत

Edited By: हिमाचल एक्सप्रेस डेस्क
अपडेटेड: 3 months ago IST
Today Top News

झारखंड के चतरा जिले के बनथु गांव में गैंगरेप और हत्या का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक नाबालिग लड़की के साथ पहले कुछ युवकों ने सामूहिक बलात्कार किया। जब पंचायत ने आरोपियों को इस बात की सजा सुनाई तो मुख्य आरोपी ने लड़की के घर में घुसकर उसे जिंदा जला दिया। इस घटना में लड़की की दर्दनाक मौत हो गई।

चतरा के कोनी पंचायत के राजाकेंदुआ गांव निवासी 16 वर्षीय लड़की अपनी चचेरी बहन की शादी में बनथु गांव गई हुई थी। तभी रात 8 बजे घन्नू भुइयां नामक युवक अपने चार साथियों के साथ वहां आया और लड़की को अगवा कर अपने साथ ले गया। उन पांचों ने मिलकर एक सुनसान जगह पर लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया और मौके से भाग निकले। इस घटना के बाद में रात के करीब 11 बजे पीड़ित लड़की रोती हुई अपने घर पहुंची. उसने परिजनों को आपबीती सुनाई।

पीड़िता परिवालों ने मामले की शिकायत पंचों से की। घटना को लेकर शुक्रवार को पंचायत बुलाई गई. पंचायत में समझौता किया गया. मगर मुख्य आरोपी युवक घन्नू भुईयां पर 50 हजार रुपये का आर्थिक दंड भी लगाया गया। पंचायत के थोड़ी देर बाद आरोपी खिड़की तोड़कर लड़की के घर में घुस गए और वहां लड़की के ऊपर केरोसिन छिड़ककर उसे जिंदा जला डाला।पुलिस के मुताबिक मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किए जाने की कार्रवाई की जा रही है।

अन्य ख़बरें

loading...