ब्वॉयफ्रेंड ने मिलने बुलाया, अगवा कर चार दिन तक किया रेप

Edited By: हिमाचल एक्सप्रेस डेस्क
अपडेटेड: 3 months ago IST
Today Top News

हरियाणा के यमुनानगर में स्थित मेडिकल कॉलेज की पहली वर्ष की एक छात्रा का अपहरण कर उसके साथ गुरुग्राम में चार दिनों तक रेप किया गया। घटना 13 अप्रैल की है। पीड़िता घटना के बाद अब तक लोकलाज के डर से चुप रही, लेकिन जब आरोपी ने उसे बदनाम करने की धमकी दी तो पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

गुरुग्राम पुलिस ने बताया पीड़ित छात्रा की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी धर्मेंद्र उर्फ धमन पीड़िता का परिचित ही है। दो महीने पहले ही पीड़िता का धर्मेंद्र से संपर्क हुआ था।

मोबाइल पर बात से शुरू हुआ यह संपर्क प्रेम में तब्दील हो गया। पुलिस के अनुसार, पीड़िता धर्मेद्र उर्फ धमन से दो महीने पहले गुरुग्राम में मिली और वह फोन के जरिए एक-दूसरे से संपर्क में थे। पुलिस ने कहा कि अभियुक्त ने 13 अप्रैल को छात्रा को फोन किया और कॉलेज में उसे बदनाम करने की धमकी दी।

छात्रा ने अभियुक्त को बात करने के लिए यमुनानगर बस स्टैंड पर बुलाया। पीड़िता ने बताया कि जब वह बस स्टैंड पर पहुंची तो आरोपी ने उसे गाड़ी में खींच लिया और फिर दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेसवे के नहरपुर में स्थित पीजी में उसके साथ रेप किया गया।

अन्य ख़बरें

loading...