बद्दी में नहीं रहा पुलिस का डर ,एक युवक पर डंडों और रॉडों से किया हमला

Edited By: सुरिन्द्र सिंह सोनी,नालागढ़
अपडेटेड: a week ago IST
Today Top News

औद्योगिक क्षेत्र बद्दी में जरा सी रंजिश के चलते वार्ड नंबर के दो एक युवक पर डंडों और -रॉडों  से जोरदार हमला किया। साथ रहते कुछ लोग उसको न बचाते तो उसकी जान भी जा सकती थी। हमले का शिकार हुए चेतन शर्मा की जान भी जा सकती थी अगर उसको मरा हुआ समझकर हमलवार वहां से न भागते।  एक हफते के बीच यह दूसरी वारदात है जिससे बददी के नागरिकों में खौफ बढता जा रहा है। इससे पहले गत रविवार को चक्कां रोड पर एक कारोबारी की गाडी चढ़ाकर हत्या कर दी गई थी। अब इस दूसरी घटना में आरोपियों ने कानून व्यवस्था को धत्ता बताते हुए सरेआम युवक को  रॉडों से अपना शिकार बनाया।

। प्राप्त जानकारी के अनुसार चेतन शर्मा पुत्र अमृत लाल शर्मा निवासी वार्ड नंबर दो दूध लेने शीतलपुर रोड पर जा रहा था। जैसे ही सुबह साढे 8 बजे के लग ाग चेतन अपने सपलैंडर बाईक पर शमशानघाट के पास पहुंचा तो सामने से आ रही एक मारुति कार ने उसको जोरदार टक्कर मारी जिससे वह वहीं गिर पडा। इससे पहले वो संभलता तो कार से उतरे गुंडातत्व युवकों ने रॉडों की उस पर बरसात कर दी। एक रॉड चेतन के सिर में लगी तो वह अचेतन होकर वहीं गिर पड़ा। हमलावरों में मारुति में आए युवकों के अलावा कुछ और लोग भी बताए जाते हैं जो कि पहले से ही वहां तैनात थे। पेशे से अधिवक्ता चेतन को मरा हुआ समझकर आरोपी फरार हो गए। आस पास रोड पर चल रहे लोगों ने चेतन को गंभीर हालत में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बददी पहुंचाया जहां से उसको सैक्टर 32 चंडीगढ भेजा गया। 


 इसी दौरान पूर्व विधायक रामकुमार चौधरी ने इस घटना की निदा की और आरोप लगाए कहा की यह सारा किया दरा दूण के विधायक परमजीत पम्मी के समर्थको द्वारा किया है और जब से बीजेपी  विधायक  बने है तब से बद्दी में हफ्ता बसूली और  गुंडा राज हो गया है। और कुछ ही दिनों में रामकुमार चौधरी आलानेताओ के साथ मिलकर एक रैली निकलने वाले है 


 डीएसपी खजाना राम ने बताया कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी  है। आरोपियों को शीघ्र पकड कर सलाखों के पीछे डाल दिया जाएगा। उन्होने कहा कि हमले में तलवारों का नहीं बल्कि राडों का प्रयोग हुआ है।

अन्य ख़बरें

loading...