ट्रक की चपेट में आने के बाद डिवाइडर से जा टकराई बेकाबू कार, 1 की मौत, 3 गंभीर घायल

Edited By: हिमाचल एक्सप्रेस डेस्क
अपडेटेड: 5 months ago IST
Today Top News

ऊना के देहलां गांव में  रविवार को एक कार के अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराने से 24 साल के किशोर की मौत हो गई। जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से  घायल हुए हैं। कार में सवार सभी लोग पंजाब के नंगल के रहने वाले बताए जा रहे हैं। मृतक किशोर की पहचान कृष्णा निवासी नंगल के रूप में हुई है जो कि स्कूली छात्र था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्प्ताल ऊना भेज दिया है।

बताया जा रहा है कि कार पहले एक ट्रक की चपेट में आई, जिसके बाद कार डिवाइडर से जा टकराई, जिसके चलते हादसा पेश आया। रविवार सायं को एक पंजाब नंबर की कार ऊना की तरफ आ रही थी। कार में चार लोग सवार थे।

देहलां के समीप आने पर एक ट्रक की चपेट में आने के बाद कार डिवाइडर के साथ जा टकराई, जिससे कार में सवार चार लोगों को गंभीर चोटें पहुंची। स्थानीय लोगों व एंबुलेंस की मदद से घायलों को उपचार के लिए ऊना व नंगल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। बताया जा रहा है कि हादसे के तुरंत बाद ही कृष्णा ने दम तोड़ दिया, जिसका शव ऊना अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर, एसपी दिवाकर शर्मा ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है। ट्रक चालक व स्थानीय लोगों से पूछताछ की जा रही है।

अन्य ख़बरें

loading...