पुलिस की व्हाट्सएप्प मुहिम में पब्लिक दिखा रही दिलचस्पी, 3 दिनों में काटे 400 चालान

Edited By: हिमाचल एक्सप्रेस डेस्क
अपडेटेड: 3 months ago IST
Today Top News

यातायात नियमों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ एसपी ऊना दिवाकर शर्मा की मुहिम में आमजन बढ़-चढ़ कर हिस्सा ले रहा है। एसपी ऊना द्वारा जारी व्हाट्सएप्प नंबरों पर तीन दिनों में 400 से अधिक लोगों ने यातायात नियम तोड़ने वालों की फोटो भेजी हैं। बता दें व्हाट्सएप्प के जरिए ट्रैफिक रूल तोड़ने वालों की फोटो के आधार पर पुलिस ने सभी वाहनों के नंबरी चालान करके घरों को भेज दिए हैं। साथ ही एसपी ने तीन बाइक टीमें भी बनाई हैं जो ऊना के अलग-अलग हिस्सों में घूमकर यातायात नियमों को ठेंगा दिखाने वालों के वाहनों के नंबर नोट करके चालान उनके घरों को भेजेंगे।  

करीब 4 दिन पहले एसपी ऊना ने बिना हेलमेट दोपहिया वाहन चलाने और हाईवे पर येलो लाइन के बाहर वाहन पार्क करने वालों के खिलाफ अनोखा अभियान शुरू किया था। इस अभियान के तहत एसपी ने अपना, एएसपी और जिला के सभी डीएसपी के WHATSAPP नंबर जारी कर आम जनता से इन नंबरों पर यातायात नियम तोड़ने वालों के फोटो भेजने की अपील की थी।

एएसपी ऊना अमित शर्मा ने बताया कि पुलिस के इस अभियान में जनता का भरपूर सहयोग मिल रहा है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में इस अभियान को जिलाभर में लागू किया जाएगा।  

अन्य ख़बरें

loading...