वीरभद्र सिंह, विक्रमादित्य सिंह सहित चार पर FIR

Edited By: हिमाचल एक्सप्रेस डेस्क
अपडेटेड: 3 months ago IST
Today Top News

पूर्व सीएम वीरभद्र, उनके बेटे विक्रमादित्य सिंह व दो अन्य पर जबरन कब्जा करने के आरोप में रामपुर थाने में मामला दर्ज हो गया है। उनके खिलाफ एफआईआर भतीजे के साथ चल रहे महल मामले में दर्ज की गई है।

बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री समेत 2 विधायकों के खिलाफ ट्रेस पास व जबरन कब्जा करने के आरोप में रामपुर थाने में मामला दर्ज हो गया है। उन पर आरोप है कि रामपुर स्थित पदम महल के एक हिस्से में, जिस पर राजकुमार राजेश्वर सिंह का कब्जा था, 9 मई को वीरभद्र सिंह व अन्य ने जबरन कब्जा किया।  

शिकायतकर्ता राजकुमार राजेश्वर सिंह ने आरोप लगाया है कि पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह, उनके विधायक पुत्र विक्रमादित्य सिंह, पूर्व ईएनसी एसपी नेगी व रामपुर के युवा कांग्रेस अध्यक्ष जसबीर जस्सी आदि ने 9 मई को करीब 11:30 बजे रामपुर स्थित ऐतिहासिक पदम महल के शीश महल की ओर वाले उन के हिस्से में जबरन कब्जा किया। ताले तोड़े और सामान को बाहर निकाल दिया।

पुलिस के अनुसार राजकुमार राजेश्वर सिंह की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच जारी है। जांच अधिकारी अतिरिक्त थाना प्रभारी रविंद्र ने बताया कि मामला दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है।

अन्य ख़बरें

loading...