बस से उतरते ही लड़की ने धर दबोचा एक व्यक्ति, और शुरू कर दी पिटाई, जानिए पूरा मामला

Edited By: हिमाचल एक्सप्रेस डेस्क
अपडेटेड: 4 months ago IST
Today Top News

हमीरपुर जिले के भोरंज उपमंडल के भरेड़ी कस्बे में शनिवार को दोपहर बाद उस समय अफरा-तफरी का माहौल बन गया, जब निजी बस से उतरते ही एक लड़की ने बस में सवार व्यक्ति को धर दबोचा और पिटाई शुरू कर दी। उसके बाद लड़की के परिजन भी मौके पर पहुंच गए थे। इससे कुछ देर बाद देखते ही देखते कुछ ही पलों में भोरंज पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और उक्त व्यक्ति को अपने साथ पुलिस थाना लेकर चली गई।

जानकारी के अनुसार हमीरपुर से सरकाघाट जा रही निजी बस में एक लड़की सफर कर रही थी कि रास्ते में उसी बस में सवार व्यक्ति ने लड़की से छेडख़ानी शुरू कर दी, जिसकी सूचना लड़की ने अपने परिजनों को दे दी। इसके बाद परिजनों ने भोरंज पुलिस को सूचित किया और खुद भी बस के भरेड़ी पहुंचते भरेड़ी पहुंच गए और उक्त व्यक्ति की धुनाई कर डाली व साथ ही उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस को दिए बयान में व्यक्ति ने बताया कि बस में धक्का लगने से घटना हुई है जिसकी उसने सबके सामने माफी मांग ली। थाना प्रभारी राजीव लखनपाल का कहना है कि लड़की के परिजनों की सूचना के आधार पर उक्त व्यक्ति को पूछताछ के लिए थाना लाया गया था। जहां उक्त व्यक्ति ने कहा कि बस में धक्का लगने से घटना हुई है जिसकी उसने सबके सामने माफी मांग ली, जिस पर दोनों पक्षों में समझौता हो गया। 

अन्य ख़बरें

loading...