अल्लाह को खुश करने के लिए बाप ने दे दी बेटी की बलि

Edited By: हिमाचल एक्सप्रेस डेस्क
अपडेटेड: a week ago IST
Today Top News

राजस्थान के जोधपुर में रमजान के पाक महीने में अल्लाह को खुश करने के लिए एक पिता ने अपनी 4 साल की मासूम बेटी की ही कुर्बानी दे दी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना जोधपुर के पीपरसिटी इलाके की है। पुलिस द्वारा सख्ती से पूछताछ के दौरान नवाब अली कुरैशी ने कुबूल कर लिया कि उसने अल्लाह की रहमत पाने के लिए अपनी चार साल की बेटी रिजवाना की गला रेत कर कुर्बानी दे दी।

जानकारी के मुताबिक, नवाब अली की दो बेटियां हैं, जिनमें 4 साल की रिजवाना बड़ी बेटी थी। घटना वाले दिन ही नवाब अली रिजवाना को उसकी नानी के घर से लेकर आया था। घटना को अंजाम देने से पहले आरोपी अपनी बेटी को बाजार घुमाने ले गया और उसे खिलौने तथा मिठाइयां दिलवाईं। देर रात उसने रिजवाना को अपनी गोद में बिठाया और कुरआन की आयतें पढ़ीं फिर उसने चाकू से गला रेतकर अपनी गोद में ही रिजवाना का कत्ल कर दिया।

नवाब अली की पत्नी शबाना ने बताया कि रात को काफी देर तक जब बड़ी बेटी रिजवाना कहीं दिखाई नहीं दी तो उन्होंने उसे ढूंढना शुरू किया। एक कमरे में शबाना ने अपनी बेटी को लहुलुहान हालत में पाया। पति-पत्नी तुरंत रिजवाना को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां उसकी मौत हो गई। डॉक्टरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। नवाब अली के घर FSL टीम और डॉग स्क्वॉड लेकर पहुंची पुलिस को शुरुआत से ही घटना के पीछे किसी घरवाले का ही हाथ होने का संदेह हो गया था। पुलिस ने जब आरोपी पिता नवाब अली से सख्ती से पूछताछ की तो उसने हत्या का जुर्म कुबूल कर लिया।

अन्य ख़बरें

loading...