जिम में न्यूड होकर एक्सरसाइज करते हुए महिला मैनेजर को किए अश्लील इशारे, मामला दर्ज

Edited By: हिमाचल एक्सप्रेस डेस्क
अपडेटेड: 2 months ago IST
Today Top News

जालंधर मॉडल टाऊन में स्थित जिम में महिला मैनेजर के सामने न्यूड होकर एक्सरसाइज करते हुए अश्लील इशारे करने पर थाना नं.-7 की पुलिस ने एक युवक पर केस दर्ज किया है, जिसकी अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि वह मॉडल टाऊन स्थित एक जिम में मैनेजर है। उनके जिम का रूल है कि कोई भी पुरुष न्यूड होकर एक्सरसाइज नहीं करेगा, लेकिन फरवरी माह से विकासपुरी का रहने वाला विशाल शर्मा जिम में न्यूड होकर एक्सरसाइज करने के साथ ही महिलाओं से अश्लील हरकतें करता रहता था।

उसकी इस हरकतों से परेशान जिम में आने वाली महिलाओं ने जिम प्रबंधकों को शिकायत भी की। कई बार कहने के बावजूद विशाल मनमानी करता था। कुछ महिला सदस्यों ने विशाल की इन्हीं हरकतों के कारण जिम छोड़ देने की बात कही थी। जिम से निकालने की बात करने पर उसने जिम के मालिक को नोटिस भी भिजवा दिया व कुछ समय पहले जिम मालिक से गाली-गलौच भी की।  शुक्रवार को न्यूड एक्सरसाइज करते हुए उसने जब महिला मैनेजर को अश्लील इशारे किए तो इसको लेकर विवाद हो गया।

आरोप है कि विशाल ने जिम में काम करने वाले अन्य स्टाफ के सदस्यों से भी बदसलूकी की है। इस सारे मामले की महिला मैनेजर ने थाना नं.-7 में शिकायत दी, जिसके बाद पुलिस ने विशाल पर केस दर्ज कर लिया। थाना नं.-7 के प्रभारी ओंकार सिंह बराड़ ने कहा कि विशाल शर्मा पर धारा-354-ए, 354-डी, 294, 506 के अधीन केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी अपने घर से फरार है, लेकिन जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अन्य ख़बरें

loading...