शाम होते ही गुल हो जाती बिजली, शिकायत करने पर भी कार्रवाही नही करता विभाग

Edited By: विजय शर्मा
अपडेटेड: 7 days ago IST
Today Top News

जिला मुख्यालय से छह किलोमीटर दुरी पर स्तिथ चक्कर -चलाह में पिछले लम्बे समय से बिजली गुल रहने से जहा स्थानीय निवासी भारी परेशान झेल रहे है वही कारोबारियों को भी भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। रोजाना शाम होते ही यहा बिजली गुल हो जाती है वही दिन को भी थोड़ी सी हवा व बारिश के चलते बिजली बन्द हो जाती है और घण्टो ठीक नही की जाती है।

हैरानी की बात है कि जनता द्वारा बार-बार शिकायत के बावजूद बिजली  विभाग मूक दर्शक बना हुआ है। स्थानीय निवासी शिव राम,महेंद्र सिंह,रमेश गुलेरिया,सबकु गुलेरिया,मोहन ,नरेश,कालू,ध्यान सिंह,हुक्म सिंह,ग्यान शयाम फतेह सिंह,राकेश,रत्न व सतीश का कहना है कि रोजाना दिन के समय मुश्किल से मात्र दो से चार घण्टे बिजली आती है। हल्की बारिश और हवा होते ही वह भी चली जाती है। जिससे जहा उन्हें भारी गर्मी झेलनी पड़ रही है वही फिर्ज में रखा सामान भी खराब हो रहा है। जनता ने उपयुक्त मंडी से मांग की है कि बिजली विभाग को निर्देश दिए जाए कि बड़सु में स्थापित सब स्टेशन को सम्पूर्ण रूप से चालू किया जाए और चक्कर-चलाह में बिजली की स्थाई व्यवस्था की जाए और गैर जिम्मेदार अधिकारियो के खिलाफ सख्त कार्रवाही अमल में लाई जाए।

रविवार को छह दफा कटी बिजली
रोजाना की तरह रविवार को भी क्षेत्र में छह दफा बिजली गुल हुई। वही जब बिजली विभाग के कनिष्ट अभियन्ता उत्तम चन्द के मोबाईल 94185 02607 पर बार बार सम्पर्क किया गया तो उनका मोबाईल स्विच ऑफ ही रहा। 

क्षेत्र में बिजली की गम्भीर समस्या है। रात को बिजली आती ही नही है। इस सबंध में जब बिजली विभाग के अधिकारियो से शिकायत करते है तो वह फोन पर ही लड़ाई झगड़े पर उतारू हो जाते है उनका रवैया गेरजिम्मेदराना होता है और दिन को शिकायत करने पर भी बिजली दो -दो घण्टे तक रिपेयर नही करते है।
-मीना देवी,प्रधान चलाह पंचायत

कनिष्ट अभियन्ता सबंधित कोई शिकायत नही आई है।
फीडर चुनाहनी सब स्टेशन से है जिसकी लम्बी दुरी होने के चलते बिजली की दिक्कत आती है। बड़सु सब स्टेशन लम्बे समय तैयार है शीघ्र ही इसके चालू होने से समस्या दूर हो जाएगी।
-दिनेश गुप्ता,सहायक अभियन्ता

मामला ध्यान में है एक सप्ताह के अंदर बड़सु सब स्टेशन के तहत नए ट्राँसफार्मेर चालू कर विभिन्न पंचायतो में बिजली की आपूर्ती सुचारू हो जाएगी 
-इंद्र सिंह गांधी ,विधायक बल्ह

अन्य ख़बरें

loading...