सरकार हिमाचल प्रदेश को नई ऊंचाईयों पर ले जाने के लिए कार्य कर रही हैः मुख्यमंत्री

Edited By: विजय शर्मा
अपडेटेड: 7 days ago IST
Today Top News

मुख्यमंत्री ने नाचन विधानसभा क्षेत्र में सड़कों के निर्माण व रख-रखाव के लिए 80 लाख रुपये देने की घोषणा की, मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने कहा कि राज्य सरकार हिमाचल प्रदेश को नई ऊंचाईयों पर ले जाने के लिए कार्य कर रही है तथा पिछले पांच महीनों में एक परिवर्तन देखा गया है। उन्होंने कहा कि बिना किसी भेदभाव से सभी विधानसभा क्षेत्रों का समान रूप से विकास किया जा रहा है तथा लोगों की अपेक्षाओं पर खरा उतरने के लिए सरकार प्रतिबद्ध है। 

मुख्यमंत्री आज मण्डी जिला के नाचन विधानसभा क्षेत्र के जुगनाहन में एक जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे। मुख्यमंत्री ने नाचन विधानसभा क्षेत्र में सड़कों के निर्माण व रख-रखाव के लिए 80 लाख रुपये देने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कनेड में विज्ञान प्रयोगशाला का कार्य शीघ्र शुरू किया जाएगा तथा रावमापा महादेव में परीक्षा हाल सुविधा उपलब्ध करवाई जाएगी। 

जय राम ठाकुर ने प्राथमिक पाठशाला पनायास को माध्यमिक पाठशाला में स्तरोन्नत करने, कोट-देवीगढ़ सड़क का प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत निर्माण करने, डल से गोहर तक एम्बुलेंस मार्ग के लिए धन उपलब्ध करवाने, दवाल से पनायास मार्ग के लिए 5 लाख रुपये की अतिरिक्त धन राशि तथा साईं से सुन्दरनगर तक मुद्रिका बस सेवा आरम्भ करने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि धनोटू से रोहांडा सड़क के स्तरोन्नयन के लिए विस्तृत परियोजना रिपोर्ट बनाई जा रही है तथा कार्य को शीघ्र शुरू किया जाएगा।

सांसद राम स्वरूप शर्मा तथा स्थानीय विधायक विनोद कुमार ने इस अवसर पर जनसभा को सम्बोधित किया। शहरी विकास मंत्री सरवीण चौधरी, स्वास्थ्य मंत्री विपीन सिंह परमार, विधायक इन्द्र सिंह गांधी तथा राकेश जम्वाल भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

अन्य ख़बरें

loading...