दो कारों की आमने-सामने की टक्कर में बच्ची की मौत

Edited By: हिमाचल एक्सप्रेस डेस्क
अपडेटेड: 2 months ago IST
Today Top News

चंडीगढ़ में देर रात लाइट प्वाइंट पर दो कारों की हुई आमने-सामने भीषण टक्कर में मां-बाप तो बच गए, लेकिन उनके चार साल की मासूम की जान चली गई। यह हादसा सेक्टर 46/47/48/49 के लाइट प्वाइंट पर बीती रात करीब पौने एक बजे हुआ है। बताया जा रहा है की एसेंट कार ने स्कोडा कार को जोरदार टक्कर मार दी।

हादसा इतना भयानक था कि कार के एयरबैग खुल गए और पिता की गोद में बैठी चार साल की बच्ची की पिता और एयरबैग के बीच दबकर मौत हो गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण बच्ची के सिर के पिछले हिस्से का काफी इंपैक्ट के साथ दबना बताया गया है।

मृत बच्ची की पहचान सेक्टर-51 की न्यू लाइट सोसाइटी निवासी आदिरा के रूप में हुई है। हादसे के तुरंत बाद घटनास्थल पर कई अन्य कार चालक भी रुके। हादसे की सूचना पर पुलिसकर्मी जब तक मौके पर पहुंचते आदिरा का परिवार किसी प्राइवेट गाड़ी से उसे जीएमसीएच-32 ले गया। जहां डॉक्टरी जांच में बच्ची को मृत पाया गया।

पुलिस जांच में पता लगा कि स्कोडा कार को बच्ची का मां निधि चला रही थी जबकि पिता गौरव साथ की सीट पर बेटी आदिरा को लेकर बैठे थे। रात करीब पौने एक बजे स्कोडा उक्त लाइट प्वाइंट से लगभग निकल चुकी थी लेकिन अचानक तेज रफ्तार में आए एसेंट कार चालक ने उनकी कार को साइड से जोरदार टक्कर मार दी।

अन्य ख़बरें

loading...