कॉलेज के सामने भाईयों ने बहन के मंगेतर को पीटकर किया लहूलुहान, पहुंचा कोमा

Edited By: हिमाचल एक्सप्रेस डेस्क
अपडेटेड: 4 days ago IST
Today Top News

ऊना के स्थानीय राजकीय महाविद्यालय के सामने मारपीट का मामला सामने आया है। इस मारपीट में घायल हुए युवक को क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया गया, जहां वह ग्रेड-4 कोमा में चला गया। वहीं पुलिस ने भी मामले को लेकर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है, युवक अपनी मंगेतर से मिलने कॉलेज पहुंचा, जहां पर युवती के भाईयों ने पीट दिया।

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को पंजाब के आनंदपुर तहसील के तहत पड़ते गांव नानग्रां के गुरसुनील की ऊना महाविद्यालय के पास कुछ युवकों ने जमकर पिटाई कर दी। मामला विवाह के लिए रिश्ते से जुड़ा हुआ है। गुरसुनील के परिजनों के अनुसार उसकी शादी के लिए रिश्ता जिला ऊना के एक गांव की युवती से करीब एक साल पहले हुआ था। गुरसुनील की मंगेतर महाविद्यालय में एम कॉम की छात्रा है। कुछ दिनों से किसी बात को लेकर फोन के माध्यम से उक्त रिश्ते को लेकर मनमुटाव की बाते सामने आने लगी।

मामले को लेकर बुधवार को गुरसुनील व उसकी मंगेतर का मिलना जैस ही राजकीय महाविद्यालय ऊना के पास हुआ, तो उसके भाई ने अपने साथियों संग वहां आकर गुरसुनील को पीटना शुरू कर दिया। मारपीट में गुरसुनील को लहुलूहान कर सभी युवक वहां से भाग गए। घायल हालत में स्थानीय लोगों की मदद से पीडि़त को क्षेत्रीय अस्पताल में भर्ती कराया। युवक को प्राथमिक उपचार के बाद उसे उच्च उपचार के लिए पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया है। डीएसपी अशोक वर्मा ने बताया कि पुलिस मामले में जांच कर रही है।

अन्य ख़बरें

loading...