जयसिंहपुर: अनदेखी के चलते भाजपा कोसरी बूथ अध्यक्ष सतीश कुमार ने पद से दिया त्यागपत्र

Edited By: अजीत वर्मा,जयसिंहपुर
अपडेटेड: 2 months ago IST
Today Top News

चुनाबों से पहले और चुनाब के बाद प्रत्यासी कैसे गिरगिट की तरह रंग बदलते हैं इसका जीता जागता उदाहरण जयसिंहपुर विधानसभा क्षेत्र में देखने को मिल रहा है जहाँ चुनाबों से पहले कार्यकर्ताओं पर विश्वास कर उनको बूथ सतर पर अपना कार्यभार व् जिमेवारी दी जाती है तो क्या यह ज़िम्मेबारी केवल चुनाब जीतने के लिए ही दी जाती है या फिर जीतने के बाद यह लोग विश्वास के पात्र नहीं रहते ! लेकिन ऐसे में बूथ अध्यक्ष बनाने के बाबजूद विधायक ही उन बूथ अध्यक्षों की अनदेखी करने लगे तो आम जनता का क्या हाल होगा ! प्रदेश में भाजपा सरकार को बने छ महीने के करीब ही हुए हैं और जयसिंहपुर विधानसभा के लोगों ने भी भाजपा विधायक रवि धीमान के उपर विश्वास जताते हुए उन्हें अपना आशीर्वाद देकर विजयी बनाया था ताकि उनकी समस्याओं का समाधान हो सके लेकिन भाजपा के आपसी मतभेद के चलते इसका खामियाजा अब जनता को भुगतना पड़ रहा है ! आपसी मतभेद व् अनदेखी के चलते कोसरी बूथ अध्यक्ष सतीश कुमार ने मंडलाध्यक्ष मोहिन्दर ढड्वाल को अपने पद से त्यागपत्र दे दिया ! सतीश कुमार का कहना है कि विधायक रविन्द्र रवि धीमान द्वारा उनकी व् अन्य कार्यकर्ताओं की अनदेखी की जा रही है ! वह जब भी कोई कार्यक्रम अपने कोसरी बूथ पर रखते हैं तो तय समय पर विधायक मना कर देते हैं जिससे गाँव बासियों में उनकी छवि खराब हो रही है और लोग उनपर विश्वास करना छोड़ चुके हैं !

इस सिलसिले में विधायक रवि धीमान का कहना है की संघठन का कार्यक्रम अध्यक्ष द्वारा तय किया जाता है ! वह कोसरी ज़ोन में धन्यबाद का कार्यक्रम कर चुके हैं और किसी को कोई नाराजगी है तो बैठकर बात की जायेगी !

वहीँ इस सिलसिले में बूथ अध्यक्ष का कहना है कि विधायक के घर में जाकर 6 जून 2018 के लिए कोसरी में कार्यक्रम का समय लिया गया था ! समय देने के बाबजूद विधायक ने मौके पर आने से मना कर दिया जिससे उन्हें शर्मिंदा होना पड़ा !
  
वहीँ मंडलाध्यक्ष मोहिन्दर ढड्वाल का कहना है कि किसी अन्य कार्यक्रम में जाने के कारण बूथ अध्यक्ष द्वारा आयोजित कार्यक्रम में विधायक नही जा सके ! बूथ अध्यक्ष की नाराजगी भी ठीक है उनसे बैठ कर बात की जायेगी!

अन्य ख़बरें

loading...