हेड कांस्टेबल की SP को चिट्ठी, पत्नी को पीटना की अनुमति दी जाए

Edited By: हिमाचल एक्सप्रेस डेस्क
अपडेटेड: 5 months ago IST
Today Top News

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक पुलिसकर्मी ने एसपी को पत्र लिखकर अपनी पत्नी की पिटाई करने के लिए इजाजत मांगी है. पुलिसकर्मी वहां हेड कांस्टेबल के तौर पर तैनात है.

दरअसल, आगामी 25 जून को छत्तीसगढ़ पुलिस में तैनात कर्मचारियों के परिवार राजधानी रायपुर में धरना देने जा रहे हैं. सरकार कोशिश कर रही है कि पुलिसकर्मी अपने परिवारों को वहां जाने से रोकें. इसी के चलते रायगढ़ जिले में तैनात हेड कांस्टेबल संजय कुमार ने जिले के पुलिस अधीक्षक को एक पत्र लिखा है. जिसमें उसने लिखा है कि उसकी पत्नी एक बड़े राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखती है. वह पत्नी की सलाह से ही सारे काम करता है. लेकिन उसकी पत्नी रायपुर में 25 जून को होने वाले पुलिस परिवार धरना में शामिल होना चाहती है.

संजय ने लिखा है कि वह नहीं चाहता है कि उसकी पत्नी वहां धरना प्रदर्शन में जाए, इसलिए उसे वहां जाने से रोकने के लिए उसके साथ मार पिटाई करना आवश्यक हो गया है. प्रार्थना पत्र के अंत में लिखा है कि इसलिए उसे अपनी पत्नी को डराने धमकाने और उसकी पिटाई करने की अनुमति दी जाए. यह पत्र रायगढ़ ही नहीं बल्कि पूरे राज्य में चर्चा का विषय बना हुआ है. पत्र की तस्वीर भी सोशल मीडिया में वायरल हो रही है. 

अन्य ख़बरें

loading...