बेटी ने पिता की गर्दन काट डाली, प्रेमी से मिलने में बन रहे थे बाधा

Edited By: हिमाचल एक्सप्रेस डेस्क
अपडेटेड: 4 weeks ago IST
Today Top News

मध्य प्रदेश के जबलपुर से बेटी द्वारा पिता की निर्मम तरीके से हत्या करने की घटना सामने आई है. पुलिस का कहना है कि प्रेम प्रसंग के चलते बेटी ने अपने ही पिता की हत्या कर दी. हत्या के आरोप में 17 वर्षीय बेटी और हत्या के लिए उकसाने के आरोप में उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस ने बताया कि घटना जबलपुर के बेलखेड़ा थाना क्षेत्र में पड़ने वाले मैली गांव की है. आरोपी लड़की ने शुक्रवार की रात करीब 12.30 बजे सबके सो जाने पर बल्ब बुझा दिया और कुल्हाड़ी से पिता की गर्दन ही काट डाली. घटना के वक्त पास में ही उसकी मां, 15 और 12 वर्ष के दो भाई तथा 7 वर्ष की एक रिश्तेदार बच्ची भी वहीं सोए हुए थे.

रात के वक्त ही जब मृतक की पत्नी की नींद खुली तो बल्ब बुझा हुआ पाया. जब उन्होंने बल्ब जलाया तो पति खून में लथपथ सोते मिले. हिलाने-डुलाने पर भी जब उन्होंने कोई हरकत नहीं की तो घर में चीख-पुकार मच गई.

बेलखेड़ा थाना के प्रभारी SI राजेन्द्र बागरी ने बताया कि मृतक 55 वर्षीय भोलाराम गौड़ का परिवार मैली गांव का रहने वाला है. पुलिस पूछताछ में लड़की ने बताया कि उसने अपने प्रेमी के कहने पर इस वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद पुलिस ने लड़की के प्रेमी 29 वर्षीय नेपाल सिंह लोधी को भी गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने बताया कि हत्यारोपी लड़की का पड़ोस के खेत में निगरानी करने वाले नेपाल सिंह से प्रेम संबंध चल रहा था. लेकिन उसके पिता को उस पर शक हो गया था और उन्होंने अपनी बेटी को किसी से मिलने को लेकर सख्ती से मना किया था.

अन्य ख़बरें

loading...