पैदल चल रहे युवक को निजी बस ने मारी टक्कर, युवक पुल से नीचे जा गिरा, फिर...

Edited By: हिमाचल एक्सप्रेस डेस्क
अपडेटेड: 3 months ago IST
Today Top News

सोलन के न्यू बस स्टेंड के समीप एक दर्दनाक हादसा सामने आया है जिसमें एक निजी बस की टक्कर से युवक पुल से नीचे जा गिरा। मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को जब एक निजी बस नए बस स्टेंड के समीप जब पुल से गुजर रही थी। इस दौरान बस की स्टेयरिंग रॉड टूटने से बस चालक नियंत्रण खो बैठा, जिससे बस सड़क किनारे पैदल चल रहे युवक से टकरा गई। इससे युवक पुल के नीचे गिर गया। गनीमत रही की इस दौरान पुल के नीचे कच्ची जगह पर जा गिरा, जिससे उसे ज्यादा चोटें नहीं आई हैं। 

बस की स्पीड कम होने के कारण बस पुल से नीचे गिरने से बच गई। जिससे एक बड़ा हादसा होने से टल गया। घायल युवक की पहचान श्रवण कुमार पुत्र महेश चंद गांव बाण अब्दुल्ला डाकखाना महामाया नगर तहसील सिकंदरा राहु जिला हाथरस उत्तर प्रदेश के रूप में हुई। युवक को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

इस घटना युवक को चोटें आई हैं। घायल युवक का उपचार जोनल अस्पताल में करवाया जा रहा है। हादसे का कारण बस की स्टेयरिंग रॉड टूटना बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वहीं युवक व बस मालिक के समझौते के चलते पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया है। मामले की पुष्टि एएसपी शिव कुमार शर्मा ने की है।

अन्य ख़बरें

loading...