बेटी कर रही थी प्रेमी से बातें, पिता ने देखा तो कर दिया...

Edited By: हिमाचल एक्सप्रेस डेस्क
अपडेटेड: 5 months ago IST
Today Top News

आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले में एक पिता ने अपनी ही बेटी की जान ले ली. वह भी महज इसलिए की वह अपने साथ पढ़ने वाले एक लड़के से प्रेम करती थी. पुलिस ने बेटी की हत्या के आरोप में पिता को गिरफ्तार कर लिया है. मृतक लड़की की मां का बयान भी दर्ज कर लिया गया है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

पुलिस ने बताया कि मना करने के बावजूद जब लड़की के पिता कोट्टाया ने देखा कि उनकी बेटी अपने प्रेमी से मोबाइल पर बातें कर रही है तो उनका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया. गुस्से में पिता ने कुल्हाड़ी की बेंत से अपनी बेटी पर जानलेवा हमला किया, जिससे लड़की की मौत हो गई.

जनकारी के मुताबिक, मृतका एक प्राइवेट कॉलेज से बी. फार्मा की पढ़ाई कर रही थी. बीते गुरुवार को वह अपना जन्मदिन मनाने के लिए घर आई हुई थी. मृतका का जन्मदिन शुक्रवार को था. लड़की ने अपने परिवार वालों को साथ पढ़ने वाले एक लड़के से प्रेम की बात भी बता दी थी और कहा था कि वह उससे शादी करना चाहती है. लेकिन घरवाले इसके खिलाफ थे.

शुक्रवार को लड़की का जन्मदिन हंसी खुशी बीता. लेकिन अगले दिन यानी शनिवार को आरोपी पिता ने अपनी बेटी को मोबाइल पर प्रेमी से बात करते हुए सुन लिया. बस इतने भर से आरोपी पिता आग बबूला हो गया. पहले कोट्टाया ने अपनी बेटी का फोन छीनकर उसे तोड़ डाला. इसके बाद गुस्से में कुल्हाड़ी से बेटी पर तेज वार कर दिया. कुल्हाड़ी की बेंत लड़की के सर पर लगी, जिससे उसकी मौत हो गई.

अन्य ख़बरें

loading...