पहले महिला टीचर का गला काटा, सिर लेकर सड़क पर घूमता रहा आरोपी

Edited By: हिमाचल एक्सप्रेस डेस्क
अपडेटेड: 3 weeks ago IST
Today Top News

झारखंड में एक दिल दहला देने वाला मामले सामने आया है जहां एक व्यक्ति ने दिन दिहाड़े एक महिला को मार डाला और फिर उसका कटा हुआ सिर लेकर सड़क पर घूमने लगा। जिस किसी ने यह मंजर देखा उसके होश उड़ गए। पुलिस व लोगों ने बड़ी मशक्कत के बाद उसको काबू में किया। यह खौफनाक मामला झारखंड के सरायकेला का है।

यहां प्राथमिक स्कूल खप्परसाही में एक सुकरू हेसा नाम की टीचर कक्षा में बच्चों को पढ़ा रही थी तभी वहां पर उसका पुराना मकान मालिक हरि हेंब्रम नाम का सिरफिरा पहुंचा। वह जैसे ही स्कूल परिसर से बाहर आईं, हरी ने उन पर तेज धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमला इतना तेज था कि शिक्षिका का सिर धड़ से अलग हो गया. इसके बाद हरी महिला का सिर लेकर घूमने लगा। किसी ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

लोगों व पुलिस ने उसे पकड़ने का प्रयास किया लेकिन वह भागता रहा। पांच किलोमीटर तक भागने के बाद उसे काबू में किया गया। बताया जा रहा है कि सुकरू हेसा (38) खूटी जिले की रहने वाली थी और 2016 में हरि के घर पर किराए पर रहती थी। पिछले चार माह से वह किसी और के घर किराए पर रहने लगी थी, जिस पर हरि को आपत्ति थी। एक बार पहले भी हरि ने उसके साथ स्कूल में मारपीट की थी। महिला ने इस संबंध में प्रिंसीपल से शिकायत की थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अन्य ख़बरें

loading...