पुलिस का नशे को खिलाफ अभियान जारी, नशे की खेप सहित धरी महिला

Edited By: अशोक ठाकुर, इंदौरा
अपडेटेड: 5 months ago IST
Today Top News

पुलिस थाना इंदौरा के अंतर्गत वीरवार रात को पुलिस ने एक महिला को भारी मात्रा में चूरा-पोस्त सहित रंगे हाथों पकडऩे में सफलता प्राप्त की है।यह सफलता स्थानीय पुलिस को उस समय मिली जब उक्त दल त्यौड़ा-उलैहडिय़ां मार्ग पर गश्त कर रहा था। 

मिली जानकारी के अनुसार वीरवार को ठाकुरद्वारा चौकी से स्थानीय पुलिस ने गश्त के दौरान उक्त स्थान पर एक महिला को हाथ में प्लास्टिक का लिफाफा लेकर उलैहडिय़ां की तरफ से आते हुए देखा। जब उक्त महिला त्यौड़ा की रेलवे धुस्सी के पास पहुंची तो पुलिस को देखकर पीछे मुड़कर भागने की कोशिश करने लगी लेकिन महिला आरक्षी ने उसे दबोचा लिया। जब शक के आधार पर उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास मौजदू प्लास्टिक के लिफाफे से 850 ग्राम चूरा-पोस्त (भुक्की) बरामद हुआ। आरोपी महिला की पहचान शारदा देवी पत्नी धरमिंदर सिंह निवासी उलैहडिय़ां के रूप मे की गई हैं।

पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा में मामला दर्ज कर कारवाई शुरु कर दी है। एस.पी. ने बताया कि स्थानीय पुलिस के साथ-साथ स्टेट नारकोटिक्स सैल व जिला नारकोटिक्स सैल भी नशे की रोकथाम के लिए क्षेत्र में सक्रिय है और नशीले पदार्थों की तस्करी करने वालों को बिल्कुल भी बख्शा नहीं जाएगा।

अन्य ख़बरें

loading...