हमीरपुर: नशे में धुत्त युवक ने रोक दिया ट्रैफिक, लोगों से की मारपीट

Edited By: हिमाचल एक्सप्रेस डेस्क
अपडेटेड: 3 months ago IST
Today Top News

गलोड़ क्षेत्र के अंतर्गत नारा के पास एक युवक ने नशे में धुत्त होकर गलोड़-हमीरपुर सड़क पर जाम लगा दिया। यह युवक नरवीर सिंह पुत्र अजीत कुमार गांव दरबोड़ सड़क पर अपनी स्कूटी पर लेकर नारा के पास सड़क पर खड़ा हो गया। उत्पात मचाने लगा  व गंदी-गंदी गालियां देने लगा।

 इसी बीच एक ट्राला चालक अपनी पत्नी को हॉस्पिटल से वापस घर लेकर जा रहा था, जब उसने उस युवक को सड़क पर यातायात रोकने बारे पूछा तो इस हुड़दंगी युवक ने ट्राला चालक को पीटना शुरू कर दिया। जब बीच बचाव करने उसकी बीमार पत्नी आगे आई तो उसे भी पीट दिया। बात यही नहीं रूकी। उसके बाद जंगल रोपा से एक अन्य एक परिवार गाड़ी से हमीरपुर की तरफ जा रहा था, उन्होंने भी उस युवक को साइड होने को कहा। उसने उन पर भी हमला कर दिया व उनकी गाड़ी का शीशा तोड़ दिया। सड़क पर गाड़ियों का जाम लग गया। पुलिस को मौके पर बुलाया गया। जब पुलिस कर्मियों ने उस युवक को रोकने का प्रयास किया तो युवक ने पुलिस कर्मियों से हाथापाई की। गालियां-गलौज करने लगा। गलोड़ पुलिस चौकी से मौके पर गए दो कर्मचारियों ने जब स्थिति को ज्यादा गंभीर होते देखा तो उन्होंने बड़सर थाना से पुलिस बल मंगवाया।

कड़ी मशक्कत के बाद  युवक को रस्सी से बांधकर ट्राले में डालकर गलोड़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। पुलिस ने युवक नरवीर सिंह को रास्ता रोकने व गाली-गलौज  और मारपीट करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। गलोड़ के चौकी प्रभारी कुशादत्त ने बताया कि युवक ने अस्पताल में भी महिला चिकित्सक को ब्लड सैंपल नहीं लेने दिया। उत्पात मचाता रहा। मगर डॉक्टर ने पुष्टि की है कि युवक नशे की हालत में है। थाना प्रभारी बड़सर ने भी मामले की पुष्टि की है।

अन्य ख़बरें

loading...